कनाडा ने टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम की घोषणा की, इन प्लेयर्स को मिली जगह

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 12:56 PM (IST)

ओटावा (कनाडा) : क्रिकेट कनाडा ने आगामी टी20 विश्व कप के लिए गुरुवार को अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की। ऑलराउंडर साद बिन जफर आईसीसी टूर्नामेंट में कनाडाई टीम का नेतृत्व करेंगे। ऑर्थोडॉक्स स्पिनर और कप्तान साद टीम में भरपूर अनुभव लाएंगे, बल्लेबाज एरोन जॉनसन और तेज गेंदबाज कलीम सना के भी टीम में हिस्सा लेने की संभावना है, जहां सिर्फ चार खिलाड़ी 30 साल से कम उम्र के हैं।

टीम में निखिल दत्ता और श्रीमंथा विजेरत्ने के लिए कोई जगह नहीं थी। इस बीच तजिंदर सिंह रिजर्व के रूप में आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए यूएसए और वेस्टइंडीज की यात्रा करेंगे। आगामी आईसीसी इवेंट टी20 विश्व कप में कनाडा की पहली भागीदारी होगी। सह-मेजबान अमेरिका, भारत, पाकिस्तान और आयरलैंड के साथ समूह में रखा गया है। 

उत्तरी अमेरिकी टीम 1 जून को डलास में यूएसए के खिलाफ अपने टूर्नामेंट की शुरुआत करेगी। अप्रैल की शुरुआत में अमेरिकियों ने टीमों के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला जीती। 

कनाडा की आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 टीम : 

साद बिन जफर (कप्तान), आरोन जॉनसन, दिलोन हेलिगर, दिलप्रीत बाजवा, हर्ष ठाकेर, जेरेमी गॉर्डन, जुनैद सिद्दीकी, कलीम सना, कंवरपाल ताथगुर, नवनीत धालीवाल, निकोलस किर्टन, परगट सिंह, रविंदरपाल सिंह , रेय्यनखान पठान, श्रेयस मोव्वा। 

रिजर्व : तजिंदर सिंह, आदित्य वरदराजन, अम्मार खालिद, जतिंदर मथारू, परवीन कुमार। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News