सूर्यकुमार की तूफानी पारी देख चहल ने चूम लिए उनके हाथ, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 03:23 PM (IST)

स्पौर्ट्स डेस्क: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 में सूर्यकुमार यादव के तूफानी शतक के बदौलत भारत ने 91 रनों की विशाल जीत दर्ज की और तीन मैचों की सीरीज को 2-1 से जीत लिया। सूर्यकुमार ने एक बार फिर अपने बल्ले से कोहराम मचा दिया। उन्होंने 51 गेंदों में 7 चौके और 9 छक्कों की बदौलत नाबाद 112 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने अपना शतक महज 45 रनों में ही पूरा कर लिया, जो किसी भारतीय बल्लेबाज की ओर से दूसरा सबसे तेज टी20 शतक है। सूर्यकुमार की इस तूफानी बल्लेबाजी को देख जहां पूरी क्रिकेट की दुनिया में उनकी वाह वाही हो रही हैं, वहीं इस पारी को देख भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल भी खुद को नहीं रोक पाए।

मैच की पोस्ट सैरेमनी के वक्त सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया। इसी दौरान चहल सूर्यकुमार यादव के हाथ चूमते हुए दिखाई दिए। सूर्यकुमार की इस पारी के प्रशंसा में चहल ने उनके हाथ ऐसे चूमे कि मानो जैसे सूर्यकुमार के हाथों में कोई जादू हो।

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

भारत और श्रीलंका के बीच 1-1 से बराबर टी20 सीरीज का निर्णायक तीसरा मैच राजकोट में खेला गया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 228 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद भारत ने श्रीलंका को 16.4 ओवर में 137 रन पर ढेर कर दिया और सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। टी20 सीरीज का पहला मैच भारत ने 2 रन से जीता था, जबकि भारत को दूसरे मैच में 16 रन से हार मिली थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News