चहल ने अपने प्रसिद्ध स्लाइडिंग सेलिब्रेशन का राज खोला, कहा- 2019 में ही सोच लिया था

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 03:16 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में चल रहे आईपीएल 2022 संस्करण में पांच विकेट लेने के बाद अपने प्रसिद्ध सेलिब्रेशन एक्शन के पीछे के कारण का खुलासा किया। चहल इस सीजन में शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने आईपीएल 2022 में अपनी फ्रैंचाइजी के लिए बड़ी भूमिका निभाई है। इस 31 वर्षीय गेंदबाज ने 11 मैचों में 22 विकेट के साथ सूची में सबसे ऊपर हैं और साथ ही साथ शानदार लय में भी दिखे हैं। 

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेल में चहल ने शानदार पांच विकेट लेकर अपनी टीम के लिए खेल को पलट दिया और इस प्रक्रिया में हैट्रिक भी ली। यह टूर्नामेंट में उनकी पहली हैट्रिक थी और उन्होंने अपने 4 ओवरों में 40 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए। हालांकि उनका सेलिब्रेशन एक्शन सबसे खास था जिसमें वह जमीन पर घुटनों पर हाथ रखकर बैठे हैं। चहल ने कहा कि 2019 विश्व कप में उस घटना को याद किया जब उन्हें एक खेल के लिए बेंच दिया गया था और वह जमीन पर लेटे हुए थे जिसने उन पर बहुत सारे मीम पोस्ट किए। 

चहल ने कहा कि 2019 में, हमारा विश्व कप चल रहा था और मैं वह मैच नहीं खेल रहा था और मैदान के बाहर लेटा हुआ था। इसलिए मुझे नहीं पता था कि पोस्ट काफी वायरल हो गई थी। मुझे बाद में पता चला कि इस पर कई मीम्स भी बने हैं, इसलिए यह मेरे लिए खास बन गया। मैंने तब सोचा था कि जब भी मैं एक मैच में पांच विकेट लूंगा तो मैं सेलिब्रेशन के रूप में इस तरह  करूंगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News