चेन्नई सुपर किंग्स ने नई जर्सी में बड़ा बदलाव, सेना का ‘कैमॉफ्लॉज’ भी शामिल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 24, 2021 - 09:23 PM (IST)

चेन्नई : तीन बार की आईपीएल चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को अपनी नई जर्सी का अनावरण किया जिसमें भारतीय सेना को सम्मान देते हुए उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी डाला गया है । जर्सी में फ्रेंचाइजी के लोगो के ऊपर तीन स्टार हैं जो 2010, 2011 और 2018 में मिली खिताबी जीत के द्योतक हैं। इसके अलावा भारत की सशस्त्र सेना के सम्मानस्वरूप उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी डाला गया है।

Chennai Super Kings, CSK new jersey, camouflage, Army, Cricket news in hindi, sports news, IPL 2021, आईपीएल, चेन्नई सुपर किंग्स

सीएसके के सीईओ के एस विश्वनाथ ने कहा कि यह काफी समय से हम सोच रहे थे कि सशस्त्र सेना की अहम और निस्वार्थ सेवा के प्रति जागरूकता कैसे जगाई जाये। यह ‘कैमॉफ्लॉज’ उसी सेवा के प्रति हमारा सम्मान है। वे हमारे असली हीरो हैं। टीम ने ट्विटर पर एक वीडियो भी जारी किया जिसमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नई जर्सी का अनावरण कर रहे हैं।

विज्ञप्ति में कहा गया कि सीएसके भारतीय सेना का काफी सम्मान करती है और 2019 आईपीएल सत्र की शुरूआत में उसे दो करोड़ रुपए का चेक दिया था। इसके अलावा धोनी क्षेत्रीय सेना में मानद् लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं और 2019 में पैराशूट रेजिमेंट के साथ प्रशिक्षण भी ले चुके हैं। आईपीएल के पहले सत्र 2008 के बाद पहली बार जर्सी का नया डिजाइन तैयार किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News