काऊंटी खेल रहे Cheteshwar Pujara का लगातार चौथे मैच में शतक, अफरीदी को ‘सचिन स्टाइल’ में मारा सिक्स

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 11:41 PM (IST)

खेल डैस्क : टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए बुरे प्रदर्शन करने के कारण निंदा का शिकार हो रहे चेतेश्वर पुजारा ने आखिरकार फॉर्म में वापसी कर ली है। काऊंटी चैम्प्यिनशिप 2022 खेल रहे पुजारा लगातार चार मैचों में शतक लगा चुके हैं। शनिवार को उन्होंने मिडिलसेक्स टीम के खिलाफ खेले गए मुकाबलेमें शतक जड़ा। इसी के साथ उन्होंने बीसीसीआई टीम सिलेक्टर्स को भी ईशारा दे दिया कि अभी उनमें बहुत सारी क्रिकेट बाकी हैं। 

Cheteshwar Pujara, County Championship,  Saheen afridi, Sachin style, Pujara, चेतेश्वर पुजारा, काउंटी चैंपियनशिप, शाहीन अफरीदी, सचिन स्टाइल, पुजारा

पुजारा के शतक की एक खास बात यह रही कि उन्होंने मिडिलसेक्स की ओर से खेल रहे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को सचिन स्टाइल सिक्स भी मारा। दरअसल, शाहीन की ऑफ साइड को ओर ऊपर उठती गेंद पर पुजारा ने बल्ला अड़ा दिया। गेंद थर्ड मैन के ऊपर से छह रन के लिए ग्राऊंड पार हो गई। फैंस ने इसे खूब पसंद किया। देखें वीडियो-

ऐसा रहा काऊंटी चैम्पियनशिप 2022 में पुजारा का सफर
पहला मैच :
ससेक्स की ओर से खेल रहे पुजारा ने डर्बी के खिलाफ खेल रहे पहले मुकाबले की पहली पारी में फेल हो गए थे। उन्होंने महज छह रन बनाए थे। लेकिन दूसरी ही पारी में उन्होंने वापसी करते हुए नाबाद 201 रन जड़ दिए थे। 
दूसरा मैच : वॉर्सेस्टर के खिलाफ पहली ही पारी में पुजारा का बल्ला चला। उन्होंने पहली पारी में 109 रन बनाए जबकि दूसरी पारी में 12 रन। पुजारा लगातार दो मैचों में सेंचुरी लगाने के कारण चर्चा में आ गए। 
तीसरा मैच : होव के खिलाफ अगले मैच में पुजारा का बल्ला फिर से चला। उन्होंने 203 रन बनाए। यह मैच ड्रा रहा लेकिन पुजारा के प्रदर्शन को खूब सराहना मिली। 
चौथा मैच : मिडिलसेक्स के खिलाफ खेते हुए पुजारा पहली पारी में महज 16 रन बना पाए लेकिन दूसरी ही पारी में उन्होंने शतक लगाकर अपनी मजबूती फॉर्म का सबूत दे दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News