अपने परिवार संग पर धूम मचा रहे चेतेश्वर पुजारा, शेयर की तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 12:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के मशहूर क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा इन दिनों इंग्लैंड में हैं। पुजारा इंग्लैंड में ससेक्स के लिए काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। इस दौरान वह इंग्लैंड के बर्कशायर के लेगोलैंड थीम पार्क में पत्नी और बेटी के साथ धमाल मचाते नजर आए। इसकी जानकारी उन्होंने खुद स्वदेशी सोशल मीडिया मंच कू ऐप के माध्यम से दी है। मंगलवार को उन्होंने पत्नी पूजा और बेटी अदिति के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि लेगोलैंड में परिवार के साथ एक अच्छा दिन बिताया। 

भारतीय टेस्ट टीम की दीवार कहे जाने वाले पुजारा लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। लेकिन अब उनकी फॉर्म में वापसी हो चुकी है और काउंटी क्रिकेट में इन दिनों पुजारा जमकर रन बना रहे हैं। उनका प्रदर्शन एक बार फिर फैंस के चेहरे पर खुशी का कारण बन गया है। काउंटी क्रिकेट में बैक टू बैक दो शतक जड़कर उन्होंने टीम इंडिया में वापसी के रास्ते फिर से बना लिए हैं।

भारतीय टीम से बाहर होने और आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहने वाले बल्लेबाज पुजारा ने अपने खाली समय का उपयोग करते हुए काउंटी क्रिकेट का रुख किया। हाल ही में वोस्टरशायर के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा ने अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में करियर का 52वां शतक ठोका। ससेक्स के लिए इस सीजन में उन्होंने शुरुआती दो मैचों में दो बेहतरीन पारियां खेलते हुए लंबे समय से बड़ी पारी ना खेलने के सूखे को खत्म कर दिया है। पहले मैच में डर्बीशायर के खिलाफ उन्होंने दोहरा शतक लगाकर अपनी टीम के लिए मैच बचाने में अहम भूमिका निभाई थी। वहीं दूसरे मैच में भी उन्होंने शतक लगाया हालांकि टीम को वोस्टरशायर के खिलाफ बड़ी हार का सामना करना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News