Cheteshwar Pujara प्रैक्टिस मैच में 0 पर आऊट, शमी ने आऊट कर यूं मनाया सेलिब्रेशन

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 06:26 PM (IST)

खेल डैस्क : इंगलैंड के खिलाफ होने वाले पांचवें टेस्ट से पहले टीम इंडिया लीसेस्टर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेल रही है। टीम इंडिया ने प्रतिद्वंद्वी टीम में भी अपने चार खिलाड़ी फिट किए हैं। इसी क्रम में चेतेश्वर पुजारा लीसेस्टर की ओर से खेल रहे हैं। शुक्रवार को भारत के 246 रनों के जवाब में खेलने उतरी लीसेस्टर की शुरूआत खराब रही। भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शुरूआती ओवरों में ही लीसेस्टर को दो झटके दिए जिसमें पुजारा को शून्य पर आऊट करना भी शामिल था। 

पुजारा का शून्य पर आऊट होना भारत के लिए चिंताजनक बात भी है क्योंकि इंगलैंड के खिलाफ होने वाले 5वें टेस्ट से पहले क्रिकेट दिग्गजों की नजरें उनपर टिकी हुई हैं। पुजारा की फॉर्म इसलिए भी मायने रखती है क्योंकि जब तमाम इंडियन स्टार आईपीएल में व्यस्त थे तब पुजारा काऊंटी क्रिकेट में खूब रन बना रहे थे। इंगलैंड की इन्हीं पिचों पर पुजारा ने चार शतक लगाए थे जिसमें दो दोहरे शतक भी शामिल थे। शुक्रवार को मोहम्मद शमी ने अपने शानदार इनस्विंग गेंद से उन्हें बोल्ड कर जश्र भी मनाया। देखें वीडियो-

 

बता दें कि प्रैक्टिस मैच ने भारतीय बल्लेबाजों की पोल खोलकर रख दी है। टॉप क्रम पर आया भारत का कोई भी बल्लेबाज यहां बड़ी पारी नहीं खेल पाया। कप्तान रोहित शर्मा 25, शुभमन गिल 21 तो हनुमा विहारी तीन रन बनाकर आऊट हो गए। इसी तरह विराट ने 33 तो जडेजा ने 13 रन बनाए। श्रेयस अय्यर तो अपना खाता भी नहीं खोल पाए। मध्यक्रम में श्रीकर भरत ने जरूर 70 रन बनाकर भारतीय टीम को 200 रनों से पार पहुंचाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News