IPL पर मंडराए मुसीबत के बादल, केंद्र सरकार ने जारी की चेतावनी

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 03:45 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का आगामी सीजन 26 मार्च से शुरू हो रहा है। पर इस लीग की शुरूआत से पहले ही इस पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। आईपीएल के सभी मुकाबले मुंबई और पुणे के मैदानों में खेले जाएंगे। जिसमें 25 प्रतिशत दर्शकों को ही मैदान में मैच देखने की अनुमति है। पर एक बार फिर कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसे बदला जा सकता है और पूरा टूर्नामेंट बंद दरवाजों के पीछे खेला जा सकता है।

भारत सरकार ने कोरोना को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी जारी की है। इस पर महाराष्ट्र सरकार के स्वास्थ मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि हमें भारत सरकार द्वारा कोरोना को लेकर सावधान रहने के लिए बताया गया है। क्योंकि चीन, कोरिया और यूरोपीय देशों में कोरोना मरीजों के मामलों में उछाल देखने को मिला है।

वहीं आईपीएल को लेकर राजेष टोपे ने कहा कि हमने आईपीएल गवर्निंग काउंसिल को पत्र लिख दिया है और सावधानियां बरतने के लिए कहा है। आईपीएल के मैचों को लेकर हम अभी कोई बयान नहीं दे सकते। फिलहाल जैसा शेड्यूल है वैसा ही चलेगा।

गौर हो कि आईपीएल का पहला मैच 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राईडर्स के बीच में होगा। इस टूर्नामेंट के 70 मैच मुंबई और पुणे के स्टेडियमों में खेले जाएंगे। इसलिए बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने  बायो सिक्योर बबल तोड़ने वाले खिलाड़ियों पर बड़ा जुर्माना लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News