पत्नी बोली- मेसी से बेहतर है रोनाल्डो, गुस्से में आकर पति ने दे दिया तलाक

punjabkesari.in Friday, Jul 06, 2018 - 02:20 PM (IST)

मॉस्कोः रूस में चल रहे फीफा विश्व कप से भले ही लियोनल मेसी की टीम अर्जेंटीना आैर क्रिस्टियान रोनाल्डो की टीम पुतर्गाल बाहर हो गई हों, लेकिन इनके चर्चे अभी भी जारी हैं। हमेशा इसपर बहस होती है कि आखिर रोनाल्डो आैर मेसी में से काैन सा खिलाड़ी सबसे बेहतर है। यही बहस रूस के ही एक घर में छिड़ गई, जहां पत्नी ने रोनाल्डो को मेसी से बेहतर बताया पर उसका पति नाराज हो गया आैर उसने पत्नी को तलाक दे दिया। 

रूस के 'आर्गुमेंतो आई फाक्ती' अखबार के अनुसार, यह मामला 26 जून का है। इस दिन अर्जेंटीना ने नाइजीरिया को 2-1 से हराया था। इस जीत के बाद आर्सेन ने मेसी के बेहतरीन प्रदर्शन पर जश्न मनाना शुरू कर दिया। उनकी पत्नी ल्युडमिला ने रोनाल्डो को मेसी से बेहतर बताते हुए आर्सेन को चिढ़ाना शुरू कर दिया। इससे आर्सेन खफा हो गया। इसके बाद आर्सेन ने गुस्से में अपने बैग पैक किए और घर छोड़ दिया। इतना ही नहीं अगली सुबह उसने ल्युडमिला के नाम तलाक का नोटिस भी भेज दिया।
PunjabKesari

क्या है आर्सेन की राय
आर्सेन ने कहा कि हमारे संबंधों की सबसे मजबूत वजह थी हमारे बीच खेल भावना। अब जबकि वह पूरी तरह खत्म हो गई है तो मैं क्यों किसी ऐसे को बर्दाश्त करूं, जिसमें खेल के लिए कोई भावना ही न रही हो।' आर्सेन का कहना है कि खेल में बेहतर खिलाड़ी की परिभाषा एक या दो मैच में नहीं गढ़ी जा सकती। ल्युडमिला को मैंने समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं समझीं। उसका इरादा सिर्फ मुझे चिढ़ाने का था, जो मुझे कतई पसंद नहीं। 
PunjabKesari

पत्नी की दलील 
ल्युडमिला का कहना है कि सच को बर्दाश्त करने की क्षमता होनी चाहिए। आर्सेन की हर बात को मैं सच कैसे मान लूं जबकि सब कुछ मैं अपनी आंखों से देख रही हूं। हम खेल भावना के जरिए मिले थे लेकिन अफसोस कि आर्सेन ने इस भावना को नहीं समझा। 
Image result for ronaldo
2002 विश्व कप के दौरान हुआ था प्यार
रूसी अखबार ‘आर्गुमेंतो आई फाक्ती’ को दिए इंटरव्यू में आर्सेन ने बताया कि वो और ल्युडमिला दोनों 2002 विश्व कप के दौरान एक बार में मिले थे और यहीं से उनके बीच प्यार बढ़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News