CSK ने शेयर किया धोनी का खास Video, फैंस को कराए माही के 'दर्शन'

7/7/2020 1:30:09 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतयी टीम को 2 विश्न कप जीताने वाले टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन हैं, और माही 39 साल के हो गए है। जहां क्रिकेट के खिलाड़ियों से लेकर पूरे विश्व के फैंस धोनी को बर्थडे विश सोशल मीडिया पर दे रहे है। ऐसे में सीएसके ने फैंस को धोनी के लाइव दर्शन करवाए। जिसका वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

THALA DHARISANAM! 😍💛 #HappyBirthdayDhoni pic.twitter.com/VPVEl5JeCm

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) July 6, 2020

दरअसल, आईपीएल की फ्रेंचाइजी सीएसके ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जहां धोनी अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर सीएसके ने फैन्स को धोनी के दर्शन कराए हैं। आपको बता दें सीएसके ने 2008 में धोनी को खरीदा था और इसके बाद से धोनी इस टीम से अभी तक जुड़े हुए हैं, और टीम के कप्तान भी बने हुए है। 

ब्रावो ने रिलीज किया नया गाना
PunjabKesari
क्रिकेट के मैदान में कई रिकॉर्ड्स को तोड़ने वाले विंडीज टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने आखिरकार टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनाया नया गाना धोनी 7 को रिलीज़ कर दिया है। जिसे फैंस द्धारा जमकर पसंद किया जा रहा है। बता दें, आज माही अपना 39वां जन्मदिन मना रहे है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि माही के क्रिकेट करियर की तो उन्होंने टीम के लिए अबतक 90 टेस्ट मैच खेलते हुए 144 इनिंग्स में 4876 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने टीम के लिए वनडे फॉर्मेट में 350 वनडे मैच खेलते हुए 297 इनिंग्स में 10773 और T20 फॉर्मेट में 98 मैच खेलते हुए 30 इनिंग्स में 1617 रन बनाए हैं।

 


neel

Related News