CSK ने जडेजा को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, IPL से भी हुए बाहर

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 10:34 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत और चेन्नई सुपरकिंग्स के अनुभवी आलराउंडर रविंद्र जडेजा पसलियों की चोट के कारण बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी बचे सत्र से बाहर हो गए। उन्होंने कुछ दिन पहले ही टीम की कप्तानी छोड़ी थी। सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बताया कि रविंद्र जडेजा सीएसके के अगले दो मैच में नहीं खेले क्योंकि उनकी पसली में चोट है। वह घर लौट चुके हैं। 

जडेजा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैच के दौरान लगी चोट के कारण दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी नहीं खेल पाए थे। सत्र के शुरुआती 8 मैच में सुपरकिंग्स की कप्तानी करने वाले जडेजा के लिए मौजूदा सत्र निराशाजनक रहा और वह 10 मैच में 20 की औसत से सिर्फ 116 रन ही बना सके। वह 7.51 के इकोनॉमी रेट से पांच विकेट ही चटका पाए। जडेजा की अनुपलब्धता का आधिकारिक कारण चोट को बताया गया है लेकिन सूत्रों ने दावा किया कि इस आलराउंडर को बाहर किया गया है। 

सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया कि ऐसा लगता है कि इसके पीछे कुछ और वजह भी है। जडेजा ने इंस्टाग्राम पर सीएसके को फॉलो करना भी बंद कर दिया है। सोशल मीडिया पर फ्रेंचाइजी ने ‘अनफॉलो' करने के जडेजा के फैसले के बारे में पूछे जाने पर सीएसके के सीईओ ने कहा कि वह इसे अधिक तवज्जो नहीं देते। विश्वनाथन ने कहा कि मुझे इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसी चीजों के बारे में कोई जानकारी नहीं है और इस बारे में मैं आपको अधिक कुछ नहीं बता पाऊंगा।

PunjabKesari

जडेजा की अगुआई में सुपरकिंग्स की टीम 8 मैच में दो जीत ही दर्ज कर सकी और उसे छह मैच में हार का सामना करना पड़ा। धोनी के दोबारा कप्तान बनने पर टीम ने चार में से तीन मैच जीते हैं। धोनी ने दोबारा कप्तानी की जिम्मेदारी संभालने के बाद दावा किया था कि जडेजा को पिछले सत्र के दौरान बोला गया था कि उन्हें 2022 सत्र में कप्तानी सौंपी जाएगी। यह धोनी का यह संदेश देने का तरीका था कि सौराष्ट्र के खिलाड़ी ने पर्याप्त तैयारी नहीं की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News