CSK vs KKR : धोनी के लिए दर्शकों का शोर सुन आंद्रे रसेल ने बंद कर लिए कान, Video वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 12:12 AM (IST)

खेल डैस्क : चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में जब कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए महज तीन रह चाहिए थे तो 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले धोनी अचानक क्रीज पर आ गए। धोनी को देखकर चेन्नई की जनता क्रेजी हो गई तो चेपॉक स्टेडियम के चारों ओर शोर मच गया। यह शोर इतना था कि इससे कोलकाता के आंद्रे रसेल भी परेशान हो गए। रसेल धोनी की एंट्री के वक्त बाऊंड्री रोप के पास फील्डिंग कर रहे थे। दर्शकों ने जब शोर मचाया तो यह इतना था कि रसेल ने अपने दोनों कान हाथों से ढंक लिए। रसेल के ऐसा करते की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। देखें

 


यही नहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी इस को नोटिस किया। उन्होंने हार के कारणों पर चर्चा करने से पहले धोनी के लिए होता चीयर्स देखकर कहा कि यहां की आवाज तो बहरा कर देने वाली है, लेकिन मैं अपनी बात रखने की कोशिश करूंगा।
 

अब ऐसा है प्वाइंट टेबल
कोलकाता के खिलाफ जीत के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स अभी आईपीएल अंक तालिका में चौथे स्थान पर ही बरकरार है। उसके पांच मैचों में तीन जीत के साथ छठ प्वाइंट हैं। जबकि पहले स्थान पर अभी भी राजस्थान रॉयल्स बनी हुई है जोकि 4 में से 4 जीत हासिल कर चुकी है। इसी तरह कोलकाता सीजन में अपनी पहली हार के बावजूद अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं। तीसरे स्थान पर लखनऊ सुपर जायंट्स बनी हुई है।

 

मुकाबले की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहले गेंदबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को महज 137 रन पर ही रोक दिया था। जडेजा और तुषार देशपांडे 3-3 विकेट लेने में सफल रहे। जवाब में चेन्नई ने महज दो विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने जीत में 67 रनों का सहयोग किया।
 

दोनों टीमों की प्लेइंग-11
कोलकाता नाइट राइडर्स : फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती।
चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News