CSK vs KKR : धोनी की एंट्री पर बोले श्रेयस अय्यर- यहां की आवाज तो बहरा कर देने वाली है

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 11:48 PM (IST)

खेल डैस्क : चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों कोलकाता नाइट राइडर्स को सीजन की पहली हार झेलनी पड़ी। मैच का सबसे आकर्षक दृश्य वह रहा जब चेन्नई को जीत के लिए 3 रन चाहिए थे और धोनी मैदान पर उतरे। धोनी के आते ही दर्शक दीर्घा में 125 डेसिबल का शोर पाया गया। कोलकाता जब हार गई तो कप्तान श्रेयस अय्यर ने इस पर बात भी की। उन्होंने हार के कारणों पर चर्चा करने से पहले धोनी के लिए होता चीयर्स देखकर कहा कि यहां की आवाज तो बहरा कर देने वाली है, लेकिन मैं अपनी बात रखने की कोशिश करूंगा।

 

श्रेयस ने कहा कि पावरप्ले में हमें शानदार शुरुआत मिली, लेकिन हमने लगातार विकेट गंवाए। पावरप्ले के बाद हम परिस्थितियों का तुरंत आकलन नहीं कर पाए। यहां रन बनाना आसान नहीं था। वे (सीएसके) परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते हैं, उन्होंने अपनी योजनाओं के अनुसार गेंदबाजी की। पहली ही गेंद से उनके पीछे जाना आसान नहीं था। हम पारी बनाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन यह योजना के मुताबिक नहीं हो पाई। पावरप्ले के बाद विकेट बदल गया।

 

श्रेयस ने कहा कि हम आरामदायक स्थिति में थे और हमने सोचा कि 160-170 एक अच्छा स्कोर था, लेकिन हमने गति खो दी। हमें ड्राइंग बोर्ड पर वापस जाना होगा और उससे सीखना होगा। मुझे खुशी है कि टूर्नामेंट की शुरुआत में ऐसा हुआ। जब हम वापस जाते हैं, तो हम अपनी घरेलू परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते हैं। हमें स्थितियों का विश्लेषण करने की आवश्यकता है और इसका सर्वोत्तम उपयोग करने की आवश्यकता है।

 


मुकाबले की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहले गेंदबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स को महज 137 रन पर ही रोक दिया था। जडेजा और तुषार देशपांडे 3-3 विकेट लेने में सफल रहे। जवाब में चेन्नई ने महज दो विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने जीत में 67 रनों का सहयोग किया।


दोनों टीमों की प्लेइंग-11
कोलकाता नाइट राइडर्स :
फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती।
चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News