CSK vs RR : धोनी का बड़ा बयान आया सामने, हार का बताया कारण

9/22/2020 11:41:00 PM

नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स से मिले भारी भरकम लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के क्रीज पर होने के बावजूद हार गई। राजस्थान ने 217 रन बनाए थे जिसका पीछा करते हुए चेन्नई को 16 रनों से हार झेलनी पड़ी। मैच के बाद धोनी ने हार के कारणों पर चर्चा की। उन्होंने कहा- बोर्ड पर जब 217 रन थे। तो हमें एक बहुत अच्छी शुरुआत की जरूरत थी जोकि नहीं हुई। 

 

धोनी बोले- स्टीव और सैमसन ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। अपने गेंदबाजों को श्रेय देने की जरूरत है। एक बार जब आप पहली पारी देख लेते हैं, तो आप जानते हैं कि गेंदबाजी करने की लंबाई कितनी है। उनके स्पिनरों ने बल्लेबाज से अलग गेंदबाजी करवाई। हमारे स्पिनरों ने भी पूरी गेंदबाजी करने में त्रुटि की। अगर हमने उन्हें 200 तक सीमित कर दिया होता, तो यह एक अच्छा खेल होता।

 

धोनी बोले- मैंने लंबे समय तक बल्लेबाजी नहीं की है। 14-दिवसीय संगरोध मदद नहीं करता है। मैं साथ ही विभिन्न चीजों को आजमाना चाहता था। इसलिए सैम को अवसर दे रहा था। यहां विभिन्न चीजों को आजमाने का अवसर मिला। यदि यह काम नहीं करता तो आप हमेशा अपनी ताकत पर भरोसा करते हो। वहीं, फाफ बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।


Jasmeet

Related News