क्रिकेट शुरू होने से पहले कमिंस की प्लानिंग शुरू, पुजारा को लेकर दिया ये बयान

punjabkesari.in Saturday, May 23, 2020 - 02:16 PM (IST)

मेलबर्न:  ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा कि उन्हें चेतेश्वर पुजारा की काबिलियत के बारे में पता है और उन्हें इस साल घरेलू श्रृंखला में उनकी पारी को सस्ते में समेटने का ‘तरीका ढूढ़ना' होगा। पुजारा 2018-19 के दौरें पर शानदार लय में थे। 

PunjabKesari
कमिंस ने कहा, ‘उसने उस (2018-19) श्रृंखला में भारत के लिए रनों का अंबार लगाया था। वह ऐसे खिलाड़ियों में है जो क्रीज पर पैर जमाने के लिए समय लेता है और उन पर दबाव का ज्यादा असर नहीं पड़ता।' उन्होंने कहा, ‘उसने जिस तरह पिछली बार बल्लेबाजी की उसे रोकने का हमें तरीका ढूंढना होगा। पिच से हालांकि गेंदबाजों को ज्यादा मदद नहीं मिल रही थी। 

PunjabKesari
कमिंस ने आगे कहा, मुझे लगता है हमें खुद ही इसका तरीका ढूंढना होगा। कमिंस को उम्मीद है कि इस बार हालात ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में होंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें भारत को रोकने के लिए पुजारा को कुछ अलग करने के लिए विवश करना होगा। कमिंस को यह अच्छे से याद है कि उनकी बल्लेबाजी के दम पर भारतीय टीम ने टेस्ट श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की थी। पुजारा ने उस श्रृंखला में 74.42 की औसत से 521 रन बनाये थे जिसमें में तीन शतक और एक अर्धशतकीय पारी शामिल था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News