भारी बारिश के कारण डीवाई पाटिल स्टेडियम को हुआ नुकसान, छत का ऊपरी हिस्सा उड़ा

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 09:27 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: नवी मुंबई और आसपास के क्षेत्रों में हुई भारी बारिश के कारण यहां नेरूल में स्थित डीवाई पाटिल स्टेडियम को भारी नुकसान पहुंचा है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

Devastation in DY Patil Stadium. In mumbai, if you own a home in a building & your flat is not flooded, you are very lucky#MumbaiRains pic.twitter.com/WHuCQibK8g

— Team Ruthless 😷😷 (@Ruthlessindia) August 5, 2020

दरअसल, नवी मुंबई पुलिस के आयुक्त संजय कुमार ने ट्वीट किया, ‘प्रतिष्ठित स्टेडियमों में से एक डीवाई पाटिल स्टेडियम को नुकसान पहुंचा है।' पुलिस आयुक्त ने नुकसान की तस्वीर भी डाली। नेरूल पुलिस थाने के एक कर्मचारी ने बताया कि बारिश और तेज हवा से स्टेडियम को नुकसान पहुंचा। गौर हो कि महाराष्ट्र में मुंबई और इसके पड़ोसी जिलों में बुधवार को तेज हवाओं के साथ हुई भारी बारिश के चलते यातायात सेवाएं बाधित हो गई तथा ऐतिहासिक बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) भवन के ऊपर लगे बोर्ड भी क्षतिग्रस्त हो गए।

PunjabKesari
वहीं, स्थानीय मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि मुंबई और उपनगरीय इलाकों में प्रतिघंटे 30 से 50 मिमी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने बुधवार शाम छह बजे एक अलर्ट जारी किया, जिसमें कहा गया है कि 70 से 80 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से तेज हवाएं चल सकती है और यह अगले तीन चार घंटों में यह कभी-कभी 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से भी चल सकती है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News