बलात्कार के आरोपों में घिरा श्रीलंकाई क्रिकेटर, टीम से हुआ निलंबित

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 02:09 PM (IST)

कोलंबोः श्रीलंकाई बल्लेबाज दानुष्का गुनाथिलाका को बलात्कार के कथित आरोपों के बाद श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से निलंबित कर दिया है।  दानुष्का के खिलाफ मामले में अभी कार्रवाई निलंबित है लेकिन बोर्ड ने खिलाड़ियों के आचार संहिता नियम का उल्लंघन करने के आरोप में उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से निलंबित कर दिया है। 
PunjabKesari

बोर्ड इसके साथ गुनाथिलाका की दक्षिण अफ्रीका के साथ चल रही मौजूदा टेस्ट सीरीज में मैच फीस को भी रोक लेगा। उनपर यह निलंबन एसएससी मैच के तुरंत बाद लागू हो जाएगा।  एसएलसी ने जारी बयान में कहा, ''श्रीलंका क्रिकेट ने शुरूआत में जो जांच की है उसके बाद गुनाथिलाका को सभी प्रारूपों के क्रिकेट से निलंबित करने का फैसला लिया है। टीम प्रबंधन को इस बात की जानकारी मिली है कि खिलाड़ी ने आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन किया है।''
PunjabKesari

समझा जाता है कि खिलाड़ी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा सीरीज के दौरान आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन किया है और आगे की जांच में उसके खिलाफ और भी नए आरोपों का खुलासा हो सकता है जिससे बोर्ड उनके खिलाफ और भी कड़ी कार्रवाई कर सकता है। गुनाथिलाका इससे पहले भी अनुशासनहीनता के आरोपों का सामना कर चुके हैं। इसी वर्ष जनवरी में उन्हें बंगलादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज के दौरान नियम उल्लंघन के लिए आधिकारिक रूप से फटकार लगाई गई थी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News