गैरी कर्स्टन ने शुरू की पाक क्रिकेटरों की ऑनलाइन ट्रेनिंग, फैंस ने लिखा- खेलो भी ऑनलाइन

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 08:18 PM (IST)

खेल डैस्क : गैरी कर्स्टन को हाल ही में पाकिस्तान की क्रिकेट टीम का हेड कोच बनाया गया है। इसके बाद कर्स्टन ने पहली बार खिलाड़ियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की। क्रिकेट फैंस को ये पसंद नहीं आया और कर्स्टन और पीसीबी को काफी ट्रोल किया गया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कर्स्टन का एक वीडियो एक्स पर पोस्ट किया था। इसमें वो पाकिस्तान के खिलाड़ियों से बात करते नजर आ रहे थे। इस पोस्ट के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस कर्स्टन के पीछे पड़ गए और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए खूब कमेंटस किए।

 

 

 

उक्त वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर पोस्ट की। इस पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा - क्रिकेट भी अब ऑनलाइन ही खेल लो। दूसरे यूजर ने लिखा - कोचिंग भी वर्चुअली ही होने वाली है क्या ? अगले यूजर ने लिखा कि मिकी आर्थर नाम का एक व्यक्ति था जो पाकिस्तान क्रिकेट का ऑनलाइन कोच था। वह पाकिस्तान क्रिकेट के लिए बर्बादी का समय था। उम्मीद है कि गैरी कर्स्टन जल्द ही टीम में शामिल होंगे। क्रिकेट फैंस ने तो खिलाड़ियों को ही खरी-खोटी सुना दी। उसने लिखा कि प्लेयर्स तो ऐसे बैठे हैं जैसे अपनी शादी की वीडियो देख रहे हैं। 

 

बीते हफ्ते पाकिस्तान टीम के बने थे कोच
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीते हफ्ते यानी 28 अप्रैल को गैरी कर्स्टन को वनडे और टी20 के लिए पाकिस्तान टीम का हेड कोच नियुक्त किया था। वहीं, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई पेसर जेसन गिलेस्पी को टेस्ट टीम का हेड कोच बनाया था। इसके अलावा, अजहर महमूद जिन्हें न्यूजीलैंड सीरीज के लिए कोच बनाया गया था। उन्हें सभी फॉर्मेट में असिस्टेंट कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। 

 

भारत को विश्व चैंपियन बना चुके हैं कर्स्टन
कर्स्टन आईपीएल 2024 में व्यस्त हैं। वो इस सीजन में गुजरात टाइटंस टीम के बैटिंग कोच का रोल निभा रहे हैं। वह इस जिम्मेदारी से मुक्त होते ही वो पाकिस्तान टीम से जुड़ जाएंगे। कर्स्टन के कोच रहते ही भारतीय क्रिकेट टीम 2011 में 28 साल के इंतजार के बाद घर में वनडे विश्व कप जीती थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News