CPL फाइनल गंवाने से निराश हुए डैरेन सैमी, बताई मैच हारने की वजह

9/11/2020 12:56:57 PM

नई दिल्ली : सीपीएल फाइनल में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने लेंडल सिमन्स और डेरेन ब्रावो की पारियों की बदौलत सेंट लूसिया जॉक्स को आठ विकेट से हरा दिया। हार के बाद जॉक्स के कप्तान डैरेन सैमी निराश दिखे। उन्होंने कहा-हमने सोचा कि हमारे पास शुरू से ही लगभग 15-20 रन कम थे। हम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाए। जब आप मजबूत टीम के खिलाफ खेलते हैं, तो आपको 20 ओवरों का पूरा उपयोग करने की आवश्यकता होती है। हमने अभी भी सोचा था कि हमारे पास पर्याप्त मौका है। क्योंकि हमारे पहले छह ओवर अच्छे निकले थे। लेकिन सिमंस और ब्रावो के पास इतना अनुभव है और वह हमें दबाव में ले आए।

सैमी ने कहा- जब आप एक फाइनल हारते हैं, तो आपके सिर में कई चीजें चल रही होती हैं। लेकिन मुझे वास्तव में लड़कों पर गर्व है। टूर्नामेंट से पहले किसी ने नहीं सोचा था कि हम इतना आगे तक जाएंगे। अगर आपकी टीम खुद पर विश्वास करती है तो आपको सुपरस्टार क्रिकेटर की जरूरत नहीं होती। हम फाइनल में पहुंचने के लिए आठ साल से कोशिश कर रहे थे। अब हम यहां हैं। हमें एक बेहतरीन टीम ने हराया। 

सैमी बोले- इस सीजन में हम अच्छा खेले। आप इस सीजन से देख सकते हैं कि हम क्या कर सकते हैं। कीरोन पोलार्ड और उनकी टीम को बधाई। इस परिदृश्य में क्रिकेट के लिए सीपीएल को धन्यवाद देने की भी जरूरत है। प्रशंसक मैदान से बाहर हो गए, लेकिन मुझे यकीन है कि उन्होंने अपने घरों में इसे देखने का आनंद लिया होगा।


Jasmeet

Related News