डेविड वार्नर की बैगी ग्रीन कैप चोरी, सलामी बल्लेबाज ने विदाई टेस्ट से पहले लगाई वापस करने की गुहार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 02, 2024 - 11:45 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : नए साल की सुबह अपने वनडे संन्यास की घोषणा करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के दिवंगत सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अपनी बैगी ग्रीन कैप के खो जाने के बाद इंस्टाग्राम के माध्यम से एक याचिका की है। अनुभवी सलामी बल्लेबाज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ आगामी तीसरे टेस्ट में अपने 12 साल के उल्लेखनीय टेस्ट करियर को समाप्त करने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम वीडियो में अपनी परेशानी व्यक्त करते हुए बैगी ग्रीन कैप के भावनात्मक मूल्य को व्यक्त किया। 

उन्होंने लिखा, 'सभी को नमस्कार, डेविड वार्नर यहां हैं। दुर्भाग्य से, ऐसा करने का यह मेरा अंतिम उपाय है। लेकिन कुछ दिन पहले, हमारे बैग क्वांटास के माध्यम से भेजे गए। हमने सीसीटीवी फुटेज देखे हैं। जाहिरा तौर पर उनमें कुछ धब्बे हैं।' वार्नर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, 'हमने क्वे वेस्ट होटल से बात की, जिस पर हमें पूरा भरोसा है और हमने उनके कैमरे देखे हैं। कोई भी हमारे कमरे में नहीं आया, लेकिन दुर्भाग्य से किसी ने मेरे वास्तविक सामान से मेरी बैग निकाल ली है, जिसमें मेरी बैगी ग्रीन कैप और मेरी बेटियों के उपहार थे। 

उन्होंने कहा, 'इस बैकपैक के अंदर बैगी ग्रीन थी। यह मेरे लिए भावुकतापूर्ण है, और कुछ ऐसा है जिसे मैं इस सप्ताह वहां जाते हुए वापस अपने हाथों में लेना पसंद करूंगा। उन्होंने आगे कहा, 'अगर यह वह बैकपैक है जो आप वास्तव में चाहते थे, तो मेरे पास यहां एक अतिरिक्त बैग है आपको परेशानी नहीं होगी। कृपया मेरे सोशल मीडिया के माध्यम से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया या मुझसे संपर्क करें और यदि आप मेरी बैगी ग्रीन्स लौटाते हैं तो मुझे आपको यह देने में खुशी होगी, धन्यवाद।' 

37 वर्षीय सलामी बल्लेबाज 3 जनवरी से पाकिस्तान के खिलाफ एससीजी में अपना अंतिम टेस्ट मैच खेलेंगे। टेस्ट क्रिकेट में 44.58 की औसत से अपने 8695 रनों में से 37 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने घरेलू मैदान पर 49.56 की औसत से 793 रन बनाए हैं जिसमें चार शतक बनाए हैं। टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के अपने फैसले के बाद दो बार के क्रिकेट विश्व कप विजेता ने सोमवार को घोषणा की कि वह वनडे क्रिकेट से भी संन्यास ले लेंगे। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने वनडे में 45.30 की औसत और 97.26 की स्ट्राइक रेट से 6932 रन बनाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News