David Warner ने दिए टी20 से रिटायरमैंट के संकेत, बोले- ...मैं वहीं खत्म करना चाहूंगा

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2024 - 08:57 PM (IST)

होबार्ट : ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने पुष्टि की है कि आगामी टी20 विश्व कप 2024 उनकी शानदार क्रिकेट यात्रा का समापन होगा। वनडे और टेस्ट क्रिकेट को वार्नर पहले ही अलविदा बोल चुके हैं। उन्होंने अंतिम वनडे भारत के खिलाफ 2023 विश्व कप फाइनल खेला था। जबकि उनके टेस्ट करियर का समापन पाकिस्तान के खिलाफ एक प्रभावशाली घरेलू श्रृंखला के साथ हुआ, जिसमें उन्होंने एक शतक और एक अर्धशतक लगाया था। 

 

David Warner, T20 Retirement, AUS vs WI, cricket news, sports, डेविड वार्नर, टी20 सेवानिवृत्ति, ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज, क्रिकेट समाचार, खेल

 


वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए वार्नर ने आगामी टी20 विश्व कप में भाग लेने और अपने शानदार करियर को वैश्विक मंच पर लाने के लिए अपनी उत्सुकता व्यक्त की। वार्नर ने 36 गेंदों पर 70 रन बनाए जिसके चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

 

 

David Warner, T20 Retirement, AUS vs WI, cricket news, sports, डेविड वार्नर, टी20 सेवानिवृत्ति, ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज, क्रिकेट समाचार, खेल


वॉर्नर ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन समारोह में कहा कि अगले 6 महीनों के लिए हमारी यात्रा अच्छी रही। लगभग वही टीम न्यूजीलैंड जा रही है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि हम वहां भी जीतें। बोर्ड पर जीत हासिल करके खुशी हो रही है। बल्लेबाजी के लिए अच्छा विकेट था और आपको इसका भरपूर फायदा उठाना होगा। बहुत अच्छा और तरोताजा महसूस कर रहा हूं, मैं उत्साहित हूं। मैं टी20 विश्व कप खेलना चाहता हूं और वहीं खत्म करना चाहता हूं और यही है।


वार्नर ने न्यूजीलैंड दौरे सहित आगामी चुनौतियों के लिए तैयारी करते हुए टीम के भीतर गति और एकता बनाए रखने के महत्व पर जोर दिया। वेस्टइंडीज के जोशीले प्रदर्शन के बावजूद ऑस्ट्रेलिया 11 रनों से विजयी हुआ, जिसने सपाट बल्लेबाजी ट्रैक पर अपने लचीलेपन और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News