डेविड वार्नर ने जीता सबका दिल, बच्चे को गिफ्ट किया अपना बैट; Watch Video

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 04:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बाॅल टेम्परिंग मामले के बाद एक साल का बैन झेल कर लौटे डेविड वार्नर (David Warner) इन दिनों अपनी छवी बदलने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। जहां मैदान में वह रन बना रहे हैं वहीं मैदान से बाहर जाते समय वह अकसर अपने फैंस को कुछ न कुछ गिफ्ट देकर सरपराइज कर देते हैं। ऐसा ही उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक अपने एक यंग फैन को बैट देते नजर आए। 

डेविड वार्नर बच्चे को गिफ्ट देते हुए वीडियो 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख केविन रॉबर्ट्स (Kevin Roberts) ने वार्नर की वीडियो शेयर किया है जिसमें वह प्रैक्टिस कर रहे होते हैं। इसके बाद वह वापस पवेलियन की तरफ लौटते हुए एक यंग फैन को अपना बल्ला गिफ्ट कर देते हैं। वाॅर्नर द्वारा ये गिफ्ट पाकर बच्चा भी हैरान हो रहा है। इस वीडियो को एक क्रिकेट फैन ने बनाया था जिसे 32 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और एक हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। 

डेविड वार्नर का बच्चों के साथ लगाव 

गौर हो कि वाॅर्नर ने बैन के दौरान काफी समय अपने परिवार और बच्चों के साथ बिताया है। यही कारण है कि वह बच्चों के प्रति काफी प्रेम व्यक्त कर रहे हैं। इस पहले उन्होंने दो बार बच्चों को अपने ग्लव्स गिफ्ट किए हैं। इतना ही नहीं एक बार उन्होंने अपना हेलमेट भी एक बच्चे को गिफ्ट में दिया था। 

डेविड वार्नर का शतक 

PunjabKesari, David Warner photos, David Warner images

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में वाॅर्नर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 24वां शतक लगाया था। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में 279 रन से जीत हासिल कर सीरीज में कीवी खिलाड़ियों को 3-0 से मात दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News