स्मिथ की अजीब बैटिंग टेस्टिंग की आदत पर बोले वार्नर, ऐसे में कोई रात को सो नहीं सकता

punjabkesari.in Wednesday, Jun 02, 2021 - 04:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी को लेकर जुनून किसी से छिपा हुआ नही है। वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले स्मिथ ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी प्रारूपों में रन बना रहे हैं। स्मिथ को अकसर मैदान के बीच में शैडो बल्लेबाजी करते देखा जा सकता है और घर पर भी ऐसा ही करते हुए अच्छा समय बिताना पसंद करते हैं। 

शैडो बैटिंग के अलावा स्मिथ को आंखों पर पट्टी बांधकर अपने बल्ले को परखने की भी अजीब आदत है। हाल ही में, उनके ऑस्ट्रेलियाई साथी डेविड वार्नर ने स्मिथ की अजीब आदत के बारे में खुलासा किया और कहा कि अगर स्मिथ उनके ऊपर के कमरे में है तो कोई भी रात में चैन से नहीं सो सकता है। 

वार्नर ने एक साक्षात्कार में कहा, जब आप होटल के कमरे में हों तो स्टीव स्मिथ के बारे में थोड़ी जानकारी होनी चाहि। यदि वह आपके ऊपर वाले कमरे में है, तो आप सो नहीं सकते। आप जो कुछ भी सुनते हैं वह हर समय टैपिंग है। आपको लगता है कि यह आधी रात को आने वाले सफाईकर्मी हैं। आप कहते हैं, 'ना, वह सिर्फ स्टीव अपने बल्ले का परीक्षण कर रहा है। 

गौर हो कि स्मिथ और वार्नर दोनों ही आईपीएल 2021 का हिस्सा थे जिसे निलंबित कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया द्वारा यात्रा प्रतिबंध के कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम हाल ही में मालीप के रास्ते से होते हुए अपने देश वापस पहुंची है। जहां स्मिथ ने दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए 5 इनिंग्स में 26 की औसत के साथ 104 रन बनाए हैं। वहीं वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से 6 इनिंग्स में 39 की औसत के साथ 195 रन बनाए जिसमें एक शतक भी शामिल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News