DC vs KKR, IPL 2024 : केकेआर की नजरें जीत की हैट्रिक पर, पिच रिपोर्ट और संभावित 11 देखें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 11:47 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 16वां मैच विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स की नजरें बुधवार को आईपीएल के मैच में यह साबित करने पर लगी होंगी कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली जीत कोई तुक्का नहीं थी जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स की नजरें जीत की हैट्रिक पर लगी होंगी। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 31 
दिल्ली - 15 जीत
केकेआर - 16 जीत 

पिच रिपोर्ट 

विशाखापत्तनम का एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम भारत में सबसे अच्छी 'संतुलित' पिचों में से एक के लिए जाना जाता है। विजाग पिच का टी20 क्रिकेट के लिए आदर्श संतुलित परिस्थितियां प्रदान करने का इतिहास रहा है। यहां टी20आई में पहली पारी का औसत स्कोर 119 रन है। विजाग की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए अच्छी चुनौती पेश करती है। इन परिस्थितियों को देखते हुए टॉस जीतने वाली टीमें अक्सर पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुनती हैं, जिसका लक्ष्य पिच से मिलने वाले किसी भी शुरुआती लाभ को भुनाना और प्रतिद्वंद्वी को चुनौतीपूर्ण लक्ष्य देना है। 

मौसम 

विशाखापत्तनम में बारिश की कोई संभावना नहीं है। 70 प्रतिशत नमी के स्तर के साथ विशाखापत्तनम में तापमान 33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में हवा की गति 27 किमी/घंटा के करीब होगी।

संभावित प्लेइंग 11 

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, एनरिक नॉर्टजे, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद। 

कोलकाता नाइट राइडर्स : फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रमनदीप सिंह, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, मिशेल स्टार्क, अनुकूल रॉय, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News