टीम इंडिया से मैच गंवाकर निराश हुए डिकॉक, इसे बताया हार का जिम्मेदार

9/18/2019 10:43:36 PM

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के लिए पहली बार टी-20 फॉर्मेट के कप्तान बने क्विंटम डि कॉक के लिए बतौर कप्तान पहला मैच यादगार नहीं रह पाया। डि कॉक ने भले ही बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया लेकिन वह अपनी टीम को मजबूत टोटल तक नहीं पहुंचा पाए जिसका फायदा भारतीय टीम ने आसानी से उठाकर मैच जीत लिया। मैच हारकर डिकॉक खासे नाराज दिखे। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने कहा- हमारी शुरुआत अच्छी थी लेकिन अंत के ओवरों में हमारे बल्लेबाजों ने लय खो दी। अगर स्कोर निरंतर बनते तो हमारा टोटल अच्छा होना था।

डिकॉक ने कहा- हमने जब अच्छी शुरुआती की तो मिडिल ओवरों में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार बॉलिंग शुरू कर दी। भारतीय गेंदबाजों ने अपनी कंडीशन का भरपूर फायदा उठाया। और यही हमारा निगेटिव प्वाइंट हो गया। वैसे भी इस बड़े मुकाबले के दौरान हमारे युवा क्रिकेटरों में थोड़ा प्रैशर भी था। लेकिन इस प्रैशर के बावजूद उन्होंने अच्छा खेल दिखाया। हमें अच्छा लग रहा है कि वल्र्ड क्लास टीम के सामने हमने बढिय़ा प्रदर्शन किया। 

डिकॉक ने कहा- हमारी तरफ से तेज गेंदबाज कासिगो रबाडा ने काफी कोशिश की लेकिन जब परिस्थितियां आपके पक्ष में न हो तो कुछ अच्छा नहीं किया जा सकता। बॉल आसानी से बल्ले पर आ रही थी। वहीं, डिकॉक अपने आऊट होने पर बोले- मैं जब पिच पर था तो रनों के लिए बहुत भूखा महसूस कर रहा था। उम्मीद है कि अगले मैचों में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।


Jasmeet

Related News