धोनी के IPL करियर को लेकर आई बड़ी खबर, साथी खिलाड़ी ने दी जानकारी

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 01:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)से महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान ने टूर्नामेंट के 16वें संस्करण के लिए पहले से ही कमर कसनी शुरू कर दी है। इस बीच, सीएसके के पूर्व और वर्तमान दोनों खिलाड़ियों ने लंबे समय तक खेलने के लिए धोनी का समर्थन किया है। वहीं अब धोनी के साथी खिलाड़ी ने भी बड़ी जानकारी सामने दी है। भारतीय तेज गेंदबाज दीपक से हाल ही में बातचीत में पूछा गया, ''आपने धोनी को अभ्यास करते देखा। उसकी बल्लेबाजी कैसी चल रही है?” एमएस धोनी अपना आखिरी आईपीएल खेलेंगे?

चाहर ने जवाब देते हुए कहा कि किसी ने नहीं कहा कि यह धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन होगा। 30 वर्षीय चाहर ने यह भी कहा कि खुद दिग्गज क्रिकेटर ने भी अभी तक इस बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है। चाहर ने कहा, “किसी ने नहीं कहा कि यह उनका आखिरी सीजन होगा। कम से कम, यह उनका आखिरी सीजन नहीं है। उम्मीद है कि वह और खेलेंगे। हम ऐसी कोई बात नहीं जानते, हम चाहते हैं कि वह जितना खेल सके, खेलें।''

उन्होंने कहा, ''वह जानते हैं कि कब संन्यास लेना है, हमने यह तब देखा जब उन्होंने टेस्ट और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसा किया। कोई और नहीं जानता। मुझे उम्मीद है कि वह खेलना जारी रखेंगे, उनके नेतृत्व में खेलना सौभाग्य की बात है। उसके साथ खेलना एक सपना रहा है। वह अच्छे टच में भी है, आप देखेंगे कि जब वह इस साल आईपीएल में बल्लेबाजी करेंगे।''

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया और सीएसके के पूर्व बल्लेबाज शेन वॉटसन ने कहा था कि एमएस धोनी अगले 3-4 साल तक आईपीएल खेलने के लिए काफी फिट हैं। उन्होंने कहा कि सीएसके के कप्तान के पास अभी भी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग कौशल है। उन्होंने यह भी कहा कि धोनी एक कारण है कि सीएसके एक सफल फ्रेंचाइजी है।

वॉटसन ने कहा, "मैंने सुना है कि यह एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल है लेकिन मुझे नहीं लगता। एमएस धोनी अगले तीन से चार साल तक खेलना जारी रख सकते हैं। वह अभी भी बहुत फिट हैं और वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी और विकेट कीपिंग कर रहे हैं। उनका नेतृत्व बहुत अच्छा है। कुछ ऐसा है जो उनके खेल जितना अच्छा है। उनकी फिटनेस और खेल के दिमाग को पढ़ने से उन्हें एक अच्छा नेता बना दिया जाता है। मैदान पर उनके कौशल कमाल के हैं। वह सीएसके सफल का मुख्य कारण हैं।" सीएसके गत चैंपियन गुजरात टाइटन्स (जीटी) के खिलाफ 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल का पहला मैच खेलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News