एंटी करप्शन यूनिट के शक के घेरे में दीपक हुड्डा, जानें वजह

9/22/2021 5:43:03 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स के ऑलआउंडर खिलाड़ी दीपक हुड्डा राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। जिस वजह से पंजाब की टीम आखिरी ओवर में 2 रन से हार गई। भले ही इस मैच में दीपक हुड्डा कोई खास कमाल नहीं दिखा पाएं हों पर सोशल मीडिया पर उनकी एक पोस्ट से वह अब चर्चा में आ गए हैं। राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले हुड्डा की एक पोस्ट की जिस पर अब एंटी करप्शन यूनिट नजरें हैं।

Sports

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले दीपक हुड्डा ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो में हुड्डा हेल्मेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो के साथ हुड्डा ने कैप्शन में लिखा कि हम आ रहे हैं। उन्होंने इसके अपनी फ्रेंचाईजी पंजाब किंग्स को टैग किय़ा। एंटी करप्शन यूनिट के अधिकारियों को शक है कि यह एंटी करप्शन के दिशा निर्देशों का उल्लंघन करती है। एक अधिकारी ने इस पर कहा कि वह निश्चित तौर पर इस गौर करेंगे कि क्या यह बीसीसीआई के एंटी करप्शन के दिशा निर्दशों का उल्लंघन तो नहीं करती। 

एंटी करप्शन यूनिट ने एक बयान में कहा कि हमने पोस्ट को देखा। हमारी कुछ पबंदियां है जिसमें से एक यह है कि कोई भी टीम को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं करेगा। इसके लिए कुछ दिशा निर्देश भी हैं कि आप सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट कर सकते हैं और क्या नहीं। हम सोशल मीडिया पर बारीकी से नजर रखे हुए हैं। 

गौर हो कि बीसीसीआई ने करप्शन के लेकर काफी सख्त है और इसे लेकर कई पॉलिसी बनाई हुई है। एंटी करप्शन के प्रमुख शबीर हुसैन यूएई में खेले जा रहे आईपीएल में कड़ी नजर रखे हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static