दीपक पटेल का बड़ा बयान, अनिल कुंबले और जिम लेकर से बेहतर है एजाज पटेल का प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 03:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर दीपक पटेल ने अनिल कुंबले और जिम लेकर की तुलना में एजाज पटेल के 10 विकेटों को अधिक अच्छा बताया है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली इनिंग में न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल ने 10 विकेट लिए। हालांकि कीवी टीम को 372 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। 

दीपक पटेल ने कहा कि अनिल कुंबले और जिम लेकर दोनों ने दूसरी पारी (घरेलू टेस्ट) में सभी दस विकेट लिए जबकि एजाज की 10 विकेट की यात्रा पहले दिन (टेस्ट मैच से दूर) से ही शुरू हो गई थी। इसलिए मुझे लगता है कि एजाज का प्रदर्शन बेहतर है। उन्होंने कहा, एक गेंदबाज के लिए सभी 10 विकेट लेना बहुत मुश्किल होता है और वह भी एक स्पिनर के लिए आसान नहीं है। 

37 टेस्ट और 75 एकदिवसीय मैचों में 120 विकेट लेने वाले दीपक पटेल ने भारतीय बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए एजाज की प्रशंसा की जिन्हें ऐतिहासिक रूप से स्पिन के कुशल खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है। अनुभवी ने कड़ी मेहनत करने और अधिक से अधिक ऊंचाइयों को छूने के लिए बाएं हाथ के इस बल्लेबाज की भी प्रशंसा की।  एजाज़ का प्रदर्शन शानदार था और वह भी भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ। दीपक ने चुटकी लेते हुए कहा कि तथ्य यह है कि भारतीय बल्लेबाज स्पिनरों को अच्छी तरह से खेलते हैं और इसलिए एजाज का प्रदर्शन अद्भुत था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News