डिविलियर्स ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के दिए संकेत, कहा- टीम में वापसी करना शानदार होगा

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 09:08 PM (IST)

चेन्नई : दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने रविवार को कहा कि टी20 विश्व कप से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करना ‘शानदार' होगा। टी20 विश्व कप का आयोजन इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में होगा। डिविलियर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपनी टीम रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर के लिए मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद रविवार को यहां कहा, ‘‘ अगर मैं टीम (दक्षिण अफ्रीका) में जगह बना पाया तो यह शानदार होगा।

इस दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि अगर वह वापसी करने में नाकाम रहे तो भी उन्हें कोई मलाल नहीं होगा। इस 37 साल के खिलाड़ी ने कहा कि वह आईपीएल के आखिरी चरण में इस बारे में कोच मार्क बाउचर से बात करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पूरी तरह से इसमें दिलचस्पी है, जहां तक मेरे फॉर्म, मेरी फिटनेस का संबंध है तो हमें सर्वश्रेष्ठ 15 खिलाड़ियों का चयन करना होगा। हम उसी के अनुसार योजना बनाएंगे। मैं आईपीएल के आखिर में बाउचर के साथ चर्चा करूंगा।

बाउचर ने शुक्रवार को डिविलियर्स की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की ओर इशारा किया था। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विकेटकीपर ने कहा था कि उन्होंने आईपीएल से पहले इस बारे में डिविलियर्स से बात की है। बाउचर ने कहा था कि आईपीएल के लिए रवाना होने से पहले मैंने डिविलियर्स से बात की थी। उन्होंने कहा, ‘‘ बातचीत अभी शुरूआती दौरे में है। डिविलियर्स आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर के यह साबित करना चहते है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब भी दबदबा बना सकते है।'' डिविलियर्स ने मई 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए 114 टेस्ट, 228 एकदिवसीय और 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News