फीफा विश्व कप में भी दिखा धोनी का क्रेज, फैन ने धोनी की जर्सी पहन देखा ब्राजील का मैच

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 02:25 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं हैं। धोनी भारतीय टीम को वनडे विश्व और टी20 विश्व जीता चुके हैं। इसके अलावा वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम को भी चार बार चैंपियन बना चुके हैं। उनकी लोकप्रियता इतनी है कि वह दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले दूसरे क्रिकेटर हैं। वहीं, धोनी के फैन अब क्रिकेट के मैदान के अलावा फुटबॉल के मैदान में भी देखे जा रहे हैं।

दरअसल, कतर में फीफा विश्व कप चल रहा है और इसी टूर्नामेंट के एक मुकाबले में धोनी का एक फैन धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स टीम की जर्सी पहनकर पहुंच गया। हालांकि, फीफा विश्व कप में न तो चेन्नई सुपर किंग्स टीम का कुछ लेना देना है और न ही पूर्व कप्तान धोनी का, लेकिन धोनी की फैन फॉलोइंग इतनी है कि उनका फैन ब्राजील टीम को सपोर्ट करने के लिए भी भी धोनी की जर्सी पहनकर पहुंचा।

वहीं धोनी की जर्सी पहने हुए फैन की तस्वीर अब चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है,"यहां भी आप जाओगे आपको येलो लव देखने को मिलेगा।" 

 

 

गौरतलब है कि धोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 40 मिलियन फॉलोअर्स पूरे किए हैं और वह दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं। वहीं विराट कोहली 224 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Related News

Recommended News