धोनी को पता था वो बाहर होने वाले हैं, अब हुआ खुलासा

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 03:32 PM (IST)

नई दिल्लीः विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी को विंडीज आैर आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज से बाहर करने के बाद कई सवाल उठने लगे। सवाल यह कि क्या टीम से बाहर होना धोनी का अपना फैसला था या टीम मैनेजमेंट का। लेकिन अब इसका खुलासा हो गया कि धोनी को पता था कि वह बाहर होने वाले हैं आैर उन्होंने इस फैसले पर खुद सहमति जताई। 

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा, 'मैंने खुद इस बारे में धोनी से बात की थी और उन्होंने खुशी-खुशी इस बात को स्वीकार कर लिया था। मैंने उन्हें बताया कि हमें अब दूसरे विकेटकीपर की तलाश करनी चाहिए तो उन्होंने खुशी के साथ मेरी इस बात का समर्थन किया।' उन्होंने कहा, 'हम टीम के लिए दूसरे विकेटकीपर की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में ऋषभ हैं लेकिन दिनेश कार्तिक ने भी टी-20 में खराब प्रदर्शन नहीं किया है इसलिए दोनों को वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 में जगह मिली है।' 

ऋषभ पंत युवा हैं और उन्होंने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ हालिया टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया। उनके खेल से चयनकर्ता और बोर्ड दोनों ही प्रभावित हैं। इस वजह से उन्हें पहले ही वेस्टइंडीज के खिलाफ वन-डे सीरीज के दौरान बतौर बल्लेबाज खेलने का मौका मिल गया इसके बाद उन्हें अब टी-20 टीम में भा जगह दी गई है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News