ट्राॅफी के साथ तस्वीर में सभी खिलाड़ियों के बीच खो गए धोनी, लोग बोले- कहां पर हो

punjabkesari.in Monday, Jul 09, 2018 - 03:28 PM (IST)

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 श्रंखला को 2-1 से अपने नाम किया। सीरीज के आखिरी मैच में भारत ने रोहित और हार्दिक पांड्या के शानदार प्रदर्शन से इंग्लैंड को 7 विकेट से हराया। जीत की खुशी जाहिर करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें ट्राॅफी के साथ टीम के सभी खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं लेकिन धोनी इस फोटो में दिखाई ही नहीं दे रहे।
 


इस फोटो में विराट सेंटर में दीपक चाहर के साथ मिलकर ट्रॉफी पकड़े हुए हैं। इस फोटो में सबके चेहरे बिल्कुल साफ नजर आ रहे हैं, लेकिन धोनी को पहचान पाना मुश्किल है। दरअसल धोनी सबसे पीछे जाकर खड़े हैं और शिखर धवन और दीपक चाहर के बीच में उनका चेहरा छुप गया है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं किसी ने पूछा कि, धोनी कहां पर हैं तो किसी ने उनको सलाम किया।
 


अक्सर देखा गया है कि धोनी ऐसी स्थिति में कभी भी आगे खड़े नहीं होते वो हमेशा फोटो खिंचवाते समय किनारे हो जाया करते थे। इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम मैच में टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड टीम ने जाॅस बटलर (34) और जेसन राॅय (67) की बदौलत 198 रन बनाए। जवाब में उतरी भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 18.4 ओवरों में ही हासिल कर सीरीज अपने नाम कर ली।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Related News