IPL 2024 : चेन्नई सुपर किंग्स का अभियान समाप्त होने के बाद धोनी पहुंचे रांची

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 11:12 PM (IST)

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के दिग्गज एम.एस. बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नॉकआउट में हारने के बाद धोनी रविवार को टूर्नामेंट में अपना अभियान समाप्त कर अपने घर रांची पहुंच गए। 219 रनों का पीछा करते हुए सीएसके खराब शुरुआत से उबरने के बाद बीच के ओवरों में लड़खड़ा गई थी। रचिन रवींद्र के 61 रन और रवींद्र जड़ेजा के नाबाद 42 रन भी गत चैंपियन को जितवा नहीं पाए। लीग चरण में आरसीबी के समान 14 अंकों के साथ अभियान समाप्त करने के बावजूद, सीएसके खराब नेट रन रेट के कारण आगे नहीं जा सकी।

 


सीएसके द्वारा आईपीएल में अपना अभियान समाप्त करने के साथ, प्रशंसकों और विशेषज्ञों ने अनुमान लगाया कि यह फ्रेंचाइजी के लिए धोनी का अंतिम सीज़न हो सकता है, लेकिन धोनी ने इस पर अब तक कोई बात नहीं की है। वह मैच के बाद घर वापस चले गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में धोनी को रविवार दोपहर को रांची हवाई अड्डे के बाहर अपनी कार में बैठे देखा गया।


आईपीएल 2024 सीज़न में धोनी ने चेन्नई के लिए निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए 220.54 की स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए। उन्होंने टूर्नामेंट में 14 चौके और 13 छक्के भी लगाए। चेन्नई ने सीजन की शुरूआत लगातार दो जीत के साथ की थी लेकिन इसके बाद दिल्ली और हैदराबादसे उन्हें हार झेलनी पड़ी। कोलकाता और मुंबई से जीत हासिल कर उन्होंने 6 मैचों में चार जीत हासिल कर ली थी लेकिन इसके बाद उन्हें लगातार हार झेलनी पड़ी। चेन्नई को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला गया पहला मुकाबला गंवाना सबसे भारी पड़ा। इससे बाकी टीमें अंक तालिका से आगे निकल गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News