MS Dhoni की मुंबई में हुई घुटने की सर्जरी, 2 दिन बाद रिहैबिलिटेशन के लिए जाएंगे

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 08:33 PM (IST)

xनई दिल्ली : भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बाएं घुटने का बृहस्पतिवार को मुंबई के एक अस्पताल में सफल आपरेशन हुआ। चेन्नई सुपर किंग्स को 5वां आईपीएल खिताब दिलाने वाले धोनी सोमवार को फाइनल के बाद अहमदाबाद से सीधे मुंबई पहुंचे थे। उन्होंने मशहूर खेल आर्थोपीडिक सर्जन डॉक्टर दिनशॉ पर्डीवाला से सलाह ली जो बीसीसीआई की मेडिकल पैनल में भी हैं। वह ऋषभ पंत समेत कई भारतीय क्रिकेटरों की सर्जरी कर चुके हैं। 

MS Dhoni, undergoes knee surgery, Rehabilitation, Dhoni, cricket news, IPL 2023, एमएस धोनी, घुटने की सर्जरी से गुजरना, पुनर्वास, धोनी, क्रिकेट समाचार, आईपीएल 2023

सीएसके प्रबंधन के एक करीबी सूत्र ने बताया कि धोनी का कोकिलाबेन अस्पताल में घुटने का सफल आपरेशन हुआ। वह ठीक हैं और एक या दो दिन में उन्हें छुट्टी मिल जाएगी। वह कुछ दिन आराम करेंगे जिसके बाद उनका रिहैबिलिटेशन शुरू होगा। उम्मीद है कि अगले आईपीएल से पहले उनके पास फिट होने का पूरा समय रहेगा। धोनी ने पूरे सत्र में बाएं घुटने पर पट्टी बांधकर खेला। विकेटकीपिंग करते समय वह ठीक नजर आए लेकिन बल्लेबाजी के लिए अमूमन 8वें नंबर पर उतरे और विकेटों के बीच दौड़ में लय में नहीं दिखे।

 


आईपीएल फाइनल के बाद धोनी ने कहा था कि अगर परिस्थितियों को देखे तो मेरेे लिए संन्यास लेने का यह सर्वश्रेष्ठ समय है। मेरे लिए यह कहना बहुत आसान है कि अब मैं विदा ले रहा हूं लेकिन अगले नौ महीने तक कड़ी मेहनत करके लौटना और एक सत्र और खेलना कठिन है।

MS Dhoni, undergoes knee surgery, Rehabilitation, Dhoni, cricket news, IPL 2023, एमएस धोनी, घुटने की सर्जरी से गुजरना, पुनर्वास, धोनी, क्रिकेट समाचार, आईपीएल 2023

उन्होंने कहा कि शरीर साथ देता है तो मैं खेलूंगा। चेन्नई के प्रशंसकों ने जिस तरह से मुझे प्यार दिया, यह उनके लिए मेरा तोहफा होगा कि मैं एक सत्र और खेलूं। उन्होंने जो प्यार और जज्बात दिखाए हैं, मुझे भी उनके लिए कुछ करना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News