दिनेश कार्तिक की बड़ी टिप्पणी, शिखर धवन के शानदार करियर का दुखद अंत हो सकता है

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2022 - 03:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अनुभवी भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने वनडे प्रारूप के संबंध में राष्ट्रीय टीम में शिखर धवन के भविष्य पर बड़ी टिप्पणी की है। यह बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन के बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे में तूफानी दोहरे शतक के बाद आया जिन्होंने 131 गेंदों में रिकॉर्ड तोड़ 210 रन बनाए। दिनेश कार्तिक ने कहा कि श्रीलंका श्रृंखला से पहले 'किसी' को टीम से बाहर होने की आवश्यकता होगी और उनका मानना है कि धवन एक हो सकते हैं। 

कार्तिक ने कहा, 'श्रीलंका श्रृंखला के लिए, (शिखर) धवन कहां खड़े हैं? यह देखना दिलचस्प होगा कि वे इशान किशन को कैसे छोड़ेंगे। शुभमन गिल बहुत अच्छा कर रहे हैं। अगर रोहित शर्मा उपलब्ध हैं, तो किसी को चूकना होगा। यह वह (धवन) हो सकते हैं। यह एक शानदार करियर का दुखद अंत हो सकता है। लेकिन नए चयनकर्ताओं को कुछ सवालों के जवाब देने हैं। 

उन्होंने कहा, 'दिलचस्प बात यह है कि अगर शुभमन गिल टीम का हिस्सा होते तो शायद वह ओपनिंग करते क्योंकि वह कुछ समय से ऐसा कर रहे हैं। कार्तिक ने कहा, 'किसी को बाहर आना और इस तथ्य के साथ ईमानदार होना बहुत अच्छा लगता है कि आप जानते हैं अगर मैं बल्लेबाजी करता तो मुझे 300 मिल सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।' यह उनकी भूख को भी दर्शाता है। वह चल रहा है। अब, उसने उस दरवाजे को धक्का दिया और कहा, 'मैं तैयार हूं। क्या आप मेरी तरफ देख रहे हैं? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News