भारतीय टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं दिनेश कार्तिक, कहा- कड़ी मेहनत कर रहा हूं

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 01:47 PM (IST)

मुंबई (महाराष्ट्र) : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शनिवार को 66 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने कहा कि वह भारतीय टीम का हिस्सा बनने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक के शानदार अर्धशतकों को गेंदबाजों के उत्साही प्रदर्शन का समर्थन मिला और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने यहां वानखेड़े स्टेडियम में अपने आईपीएल 2022 मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 16 रन से हराया। 

कार्तिक ने मैच के बाद कहा कि मैं वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मैं भारतीय टीम का हिस्सा बनने के लिए सब कुछ करने की कोशिश कर रहा हूं। गेंदबाज पर निर्भर करता है, जो भी अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। मैंने कुलदीप का सम्मान किया क्योंकि वह अच्छी गेंदबाजी कर रहा था। जब आप डेथ पर बल्लेबाजी कर रहे होते हैं। आप कोशिश करते हैं और हिट करते समय गेंद के नीचे अधिक हो जाते हैं। आप मुझे एक सीरियल किलर की तरह आवाज देते हैं। 

उन्होंने कहा, मुझे स्थिति स्वीकार करनी चाहिए और तैयारी से शांति आती है। इसके अलावा पल में रहना अजीब लगता है लेकिन यह काम करता है। वह (शहबाज) एक बहुत ही खास खिलाड़ी है, मुझे पूरा यकीन है कि वह विशेष चीजें करने जा रहा है। वह हिट कर सकता है और वह खुद का समर्थन करता है जो मुझे उसके बारे में पसंद है। 

दिनेश कार्तिक ने नाबाद 66 रनों की पारी खेली जबकि ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने 55 रनों की शानदार पारी खेलकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 189/5 के बचाव योग्य लक्ष्य तक पहुंचाया। डीसी की ओर से शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद और अक्षर पटेल ने एक-एक विकेट हासिल किया। आरसीबी के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में छह मैचों में यह उनकी चौथी जीत है जो उन्हें तीसरे स्थान पर ले गई है। जबकि दिल्ली की यह पांच मैचों में तीसरी हार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News