चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण IPL 2020 से बाहर हुए डीजे ब्रावो

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 02:12 PM (IST)

दुबई : चेन्नई सुपरकिंग्स के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं जिससे प्ले आफ में जगह बनाने की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी इस टीम की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। ये 37 वर्षीय खिलाड़ी कई वर्षों से सुपरकिंग्स की टीम का अहम हिस्सा रहे हैं। वह 17 अक्टूबर को शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अंतिम ओवर में गेंदबाजी के लिए नहीं उतर सके थे।

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इसके बाद गेंद रविंद्र जडेजा को सौंपी जिनके ओवर में अक्षर पटेल ने तीन छक्के लगातार दिल्ली को जीत दिलाई। सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा, ‘ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं।' ब्रावो सुपरकिंग्स की ओर से छह मैच खेले और दो पारियों में सात ही रन बना सके। उन्होंने हालांकि छह विकेट चटकाए और इस दौरान 8.57 रन प्रति ओवर की गति से रन दिए।

सुपरकिंग्स की टीम 10 मैचों में सात हार के साथ प्ले आफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है और फिलहाल अंक तालिका में अंतिम स्थान पर चल रही है। इससे पहले सुपरकिंग्स के सीनियर खिलाड़ियों सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने निजी कारणों से मौजूदा टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया जिससे टीम कमजोर हुई। टीम को कप्तान धोनी और केदार जाधव जैसे सीनियर खिलाड़ियों की खराब फॉर्म का खामियाजा भी भुगतना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News