कोरोना के चलते अश्विन ने की मांकड़िंग स्टाइल में लोगों से अपील, कहा- अंदर रहो- सुरक्षित रहो

3/25/2020 3:47:34 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व में कोरोना वायरल का कहर जारी है। जहां 18 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात को राष्ट्र को संबोधित करते हुए पूरे देश में 21 दिनों यानि कि तीन हफ्तों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है। ऐसे में टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सोशल मीडिया पर पिछले साल राजस्थान रॉयल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के आइपीएल मैच के दौरान जो हुआ वो सिखाताा है कि अंदर रहें और सुरक्षित रहें।

Hahaha, somebody sent me this and told me it's exactly been 1 year since this run out happened.

As the nation goes into a lockdown, this is a good reminder to my citizens.

Don't wander out. Stay inside, stay safe! #21DayLockdown pic.twitter.com/bSN1454kFt

— lets stay indoors India 🇮🇳 (@ashwinravi99) March 25, 2020


दरअसल, अश्विन ने ट्विटर अकाउंट पर लॉक डाउन के दौरान घर से बाहर न निकलने की अपील की है साथ ही जोस बटलर के साथ का एक फोटो भी शेयर किया और कैप्शन लिखा, 'हा हा हा, किसी ने मुझे यह भेजा और बताया कि आज ही के दिन एक साल पहले यह रन आउट हुआ था। देश में लॉकडाउन है, नागरिकों को यह याद दिलाने का यह अच्छा तरीका है। बाहर न निकलें। अंदर रहें, सुरक्षित रहें।' बता दें कि राजस्थान की पारी के 13वें ओवर में अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे और उन्होंने बटलर को क्रीज से बाहर देखा। अश्विन ने खुद को रोका और बटलर को रनआउट कर दिया। 
 
PunjabKesari
आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में डर का माहौल है। देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात 8 बजे पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान करते हुए पूरे देश में हाहाकार मचा दिया है। अपने  29  मिनट के संबोधन के दौरान  प्रधानमंत्री  ने देश के 130  करोड़  नागरिकों  की सुरक्षा और सेहत के लिए 4 बार हाथ जोड़े और जनता को बार-बार हाथ जोड़कर घरों के भीतर रहने की गुजारिश की।

जानें, क्या हैं मांकड़िग नियम 
PunjabKesari
पूर्व भारतीय ऑलराउंडर वीनू मांकड के नाम पर रखा गया था। बात दिसंबर 1947 में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की है। मांकड ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज बिल ब्राउन को उस समय रनआउट कर दिया था जब वह नॉन स्ट्राइकर एंड पर क्रीज से बाहर खड़े दिखाई दे रहे थे। मांकड ने खुद को गेंदबाजी करने से रोका और ब्राउन को रनआउट कर दिया। मांकड ने ब्राउन को दो बार इसी अंदाज में रनआउट किया था। पहला वाक्या अभ्यास मैच में हुआ था और दूसरा सीरीज के दूसरे टेस्ट में हुआ था।


neel

Related News