KKR से जुड़े ड्वेन ब्रावो, बोले- उम्मीद है CSK प्रशंसक मेरा हौसला बढ़ाते रहेंगे

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 05:09 PM (IST)

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मेंटर बन गए हैं। इस दौरान उन्होंने गेंदबाजी कोच के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान प्यार और समर्थन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) प्रबंधन को धन्यवाद दिया। ब्रावो अब केकेआर में गौतम गंभीर की जगह ले रहे हैं। 41 साल के ब्रावो कैरेबियन प्रीमियर लीग में कमर में चोट लगने के बाद क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले चुके हैं। ब्रावो ने 2021 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग से भी संन्यास ले लिया था। पिछले वर्ष में ब्रावो ने अपना ध्यान चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और अफगानिस्तान के लिए कोचिंग की है।

 

 

 

बहरहाल, सीएसके के आधिकारिक एक्स हैंडल से एक वीडियो में बोलते हुए ब्रावो ने कहा कि वनक्कम, यह एक चैंपियन है। यह अब कोई रहस्य नहीं है कि खबर सामने आई है कि मैंने नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी का मेंटर बनने का सौदा स्वीकार कर लिया है। बस चाहता हूं इस समय सीएसके प्रबंधन टीम का विशेष उल्लेख करने और मुझे कुछ ऐसा करने के लिए आगे बढ़ने के लिए अपना आशीर्वाद देने के लिए जिसके बारे में मैं वास्तव में भावुक हूं।


चेन्नई में मेरे प्रशंसकों और दुनिया भर के सभी सीएसके प्रशंसकों से, मैं आपसे हमेशा की तरह मुझे अपना आशीर्वाद और समर्थन देने का आह्वान करता हूं। मुझे पता है कि यह आप लोगों के लिए एक दुखद क्षण है, लेकिन यह एक ऐसा क्षण है जिसके लिए मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं। मैं जो कुछ भी करता हूं उसमें मेरा समर्थन करना जारी रखें, बहुत सारा प्यार, आप लोगों से जल्द ही दूसरी तरफ मुलाकात होगी।

 

ड्वेन ब्रावो, चेन्नई सुपर किंग्स, केकेआर, कोलकाता नाइट राइडर्स, ड्वेन ब्रावो केकेआर मेंटर , Dwayne Bravo, Chennai Super Kings, KKR, Kolkata Knight Riders, Dwayne Bravo KKR Mentor

 

वेस्टइंडीज के मशहूर ऑलराउंडर ने विभिन्न भूमिकाओं में सीएसके के साथ 4 आईपीएल खिताब जीते हैं। वह आईपीएल इतिहास में 183 विकेट ले चुके हैं। उन्होंने 2013 और 2015 में पर्पल कैप भी जीती है। ब्रावो अपने जीवन में आने वाले नए अध्याय के लिए उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि मैं सीपीएल में पिछले 10 वर्षों से ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का हिस्सा रहा हूं। विभिन्न लीगों में नाइट राइडर्स के लिए और उनके खिलाफ खेला हूं। वे जिस तरह से काम करते हैं उसके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। मालिकों का जुनून, प्रबंधन की व्यावसायिकता और परिवार जैसा माहौल इसे एक विशेष स्थान बनाता है।

बता दें कि अपने शानदार करियर में ब्रावो ने 582 टी20 मैच खेलकर 631 विकेट लिए हैं जबकि लगभग 7,000 रन भी बनाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News