ENG v NZ: इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड का बड़ा बयान, कहा- हमें सुधार की जरूरत

6/13/2021 11:53:29 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने स्वीकार किया है कि शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन मेजबान टीम स्पष्ट रूप से पर्याप्त नहीं थी। मैच के अंत से पहले 37 रनों की हलकी बढ़त लेने से पहले इंग्लैंड तीसरे दिन टूट गया। मेजबान टीम (इंग्लैंड) ने तीसरे दिन के अंतिम सत्र में 7 विकेट खोकर 122/9 का स्कोर बनाया। सिल्वरवुड ने स्वीकार किया कि इंग्लैंड को सुधार करने की आवश्यकता है और युवा अवसर ना मिलने पर निराश होंगे। 

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट ने सिल्वरवुड के हवाले से कहा, यह स्पष्ट रूप से अच्छा नहीं है। हमें सुधार करने की जरूरत है, इसमें कोई संदेह नहीं है। ऐसी चीजें हैं जिन पर बिना किसी संदेह के काम करना है। कोई भी इससे छिपने या इनकार करने वाला नहीं है। मैं झूठ नहीं बोलने जा रहा हूं, मैंने सोचा था कि यह कुछ युवा लड़कों के लिए खेल पर अपनी छाप छोड़ने का एक अच्छा मौका था। मुझे यकीन है कि एक या दो खिलाड़ी निराश होंगे जो वे नहीं कर पाए। 

उन्होंने कहा, हम कब बात करना बंद कर देते हैं और देना शुरू कर देते हैं? मुझे लगता है कि हमें शुरुआत को अब बड़े स्कोर में बदलना शुरू करना होगा। यही एक चीज है जिसे हम ढूंढ रहे हैं: लोग आगे बढ़ते हैं और लालची होते हैं। सिल्वरवुड को लगता है कि जोस बटलर और बेन स्टोक्स के रूप में एक युवा पक्ष वापस आ जाएगा। सिल्वरवुड ने कहा, हमारे पास सीमित अनुभव के साथ एक बहुत ही युवा बल्लेबाजी क्रम है। जो रूट एक ऐसा व्यक्ति है जिसे आप कहेंगे कि शीर्ष 7 में अनुभव है। 

उन्होंने आगे कहा, बटलर और स्टोक्स के अनुभव को वापस पाने से युवा खिलाड़ियों को भी मदद मिलेगी। हमने अतीत में देखा है कि यदि आप अनुभवहीन खिलाड़ियों को अनुभवी लोगों के बीच रखते हैं तो इससे उन्हें सीखने में मदद मिलती है। मैं यही उम्मीद कर रहा हूं भारत सीरीज में होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static