वनडे सीरीज गंवाने से आहत हुए इयोन मोर्गन, बताया- आखिर कहा हुई गलती

9/17/2020 11:47:43 AM

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया से टी-20 सीरीज जीतने के बाद इंगलैंड को तीन मैचों की वनडे सीरीज गंवानी पड़ी। वनडे सीरीज का निर्णायक और आखिरी मैच मैनचैस्टर के मैदान पर खेला गया था जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने ग्लेन मैक्सवेल और एलेक्स कैरी के शतकों की बदौलत इंगलैंड द्वारा दिया गया 303 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। सीरीज गंवाने के बाद इंगलैंड के कप्तान इयोन मोर्गन काफी निराश दिखे। उन्होंने कहा- हम अभी भी आखिरी ओवर में खेल में थे। हमने सिर्फ एक बड़ी साझेदारी तोड़ी थी, और विकेट पर थोड़ी पकड़ थी, लेकिन राशिद ने मैच हमारे हाथों से खींच लिया। 

इयोन मोर्गन ने कहा- ऑस्ट्रेलिया आज वास्तव में अच्छा खेला। लेकिन हमारे लिए शून्य पर दो विकेट गंवाने के बाद 300+ पहुंचना शानदार रहा। क्रिस वोक्स ने अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की। हमने शुरुआत में जल्दी-जल्दी विकेट हासिल किए लेकिन उन दोनों को आउट नहीं कर पाए। हमारे ड्रेसिंग रूम में लोग कभी हार नहीं मानते, लेकिन यह एक शानदार खेल था। मैं ऑस्ट्रेलिया का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। जब आप एक बेहतर पक्ष से हारते हैं तो आपको आपको बस अपनी टोपी को टिप करना होता है।

मोर्गन बोले- सीरीज के दौरान बिलिंग्स और मालन काफी अच्छे तरीके से आगे आए। दोनों ने अवसरों को पकड़ा और भुनाया भी। अब आगे आईपीएल और काउंटी क्रिकेट है, और इस गर्मी में क्रिकेट की कमी को देखते हुए, हम वास्तव में खुश हैं कि यह दौरा हुआ।


Jasmeet

Related News