9 विकेट हाथ में थे, 36 रन चाहिए थे फिर भी हारे, फिंच ने बताई वजह

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 12:45 PM (IST)

नई दिल्ली : इंगलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच साऊथहैम्प्टन के मैदान पर खेले गए रोचक मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम को आखिरी गेंद पर पराजय झेलनी पड़ी। इंगलैंड से मिले 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम को एक समय महज 36 रन जीत के लिए चाहिए थे और उनके हाथ में नौ विकेट बाकी थी। लेकिन इसके बावजूद उन्हें हार नसीब हुई। हार से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच भी निराश दिखे। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने हार के कारणों पर चर्चा की। 

फिंच ने कहा- हमें पता था कि इंग्लैंड वापसी कर सकत है। बस उन्होंने इसे अच्छे तरीके से निभाया। हम 12-18 ओवर के चरण में ब्राऊंड्री खोजने में संघर्ष करते दिखे। नए लड़कों को इसे देखना चाहिए। वह इससे सीख ले सकते हैं। यदि आप गेमप्लान के अनुसार चलते तो हम ठीक रहते। लेकिन ऐसी गेम जीतने के लिए सभी के योगदान की जरूरत होती है।

फिंच बोले- हिंड्सटाइट में कप्तानी करना आसान है, लेकिन मुझे डैथ ओवर में एडम जम्पा की गेंदबाजी में बहुत विश्वास है। सकारात्मक होने के लिए बहुत सामान था; यदि हम परिणाम को अलग करते हैं और व्यक्तिगत योगदानों को देखते हैं तो हम अच्छे थे। इंग्लैंड एक अच्छी टीम है। वे अपने मध्य ओवर तक संतुलित थे। उनकी योजना सरल थी बस उन्होंने इसे सही तरीके से निभाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News