पाकिस्तान दौरे पर पर्सनल शेफ को साथ लेकर जाएगी इंग्लैंड क्रिकेट टीम, इस कारण लिया फैसला

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 05:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सितंबर में टी20 दौरे के दौरान खिलाड़ियों के बीमार पड़ने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान दौरे से पहले एक बड़ा कदम उठाया है। इंग्लैंड की फुटबॉल टीम के साथ काम करने वाला शेफ पुरुष क्रिकेट टीम के साथ पाकिस्तान जाएगा। इंग्लैंड की फुटबॉल टीम और हार्लेक्विंस के साथ काम कर चुके उमर मेजियाने ट्रैवलिंग शेफ होंगे। हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली इंग्लैंड की टेस्ट टीम इस सप्ताह के अंत तक पाकिस्तान पहुंच जाएगी और रावलपिंडी, मुल्तान और कराची में तीन मैच खेलेगी। 

रिपोर्ट के मुताबिक मेजियन रविवार को टीम से जुड़ेंगे। इंग्लैंड के खिलाड़ी अबू धाबी में हैं, जहां उन्होंने फॉर्मूला वन ग्रां प्री देखी और गोल्फ भी खेला। इन-हाउस शेफ होने से इंग्लैंड के खिलाड़ी टीम के आधिकारिक होटलों और मैदान में खाना नहीं खाएंगे। ऐसा पहली बार होगा कि इंग्लैंड की टेस्ट टीम किसी दौरे वाले देश में भोजन से संबंधित मुद्दों के कारण किसी शेफ को साथ ले गई हो। 

वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में इंग्लैंड की 4-3 से जीत के बाद मोईन अली ने कहा था, 'खाने के लिहाज से मैं लाहौर में थोड़ा निराश हुआ हूं। कराची वास्तव में अच्छा था। यह देखने का इंतजार है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड शेफ के साथ यात्रा करने के इंग्लैंड के फैसले पर कैसी प्रतिक्रिया देगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News