इंग्लैंड के खिलाड़ियों का “बिन बुलाए मेहमान” से हुआ सामना

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 07:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्कः इन दिनों इंग्लैंड की टीम श्रीलंका दौरे पर हैं। श्रीलंका के खिलाफ बुधवार को होने वाले तीसरे वनडे से पहले इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों ने जमकर नेट प्रैक्टिस की, लेकिन इस दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ियों का सामना मैदान पर नेट के पास एक खतरनाक सांप से हो गया। हालांकि इस सांप की वजह से किसी खिलाड़ी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। 

ECB ने ट्विटर पर शेयर की वीडियो

वहीं इस घटना की वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। अपने ट्वीट में ECB ने लिखा, “सुबह प्रैक्टिस में बिन बुलाया मेहमान'। बता दें कि ये वीडियो करीब 12 सेकेंड का है और वीडियो में 2 लोग सांप को हटाने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरी ओर आस-पास मौजूद लोग और स्‍टाफ सांप की फोटो खींचने और वीडियो बनाते नजर आए

अभी वनडे सीरीज में 1-0 से आगे इंग्लैंड

PunjabKesari

बता दें कि इंग्लैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ 5 वनडे मैच, एक टी-20 और 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए श्रीलंका दौरे पर है। वनडे सीरीज में इंग्लैंड 1-0 की बढ़त के साथ आगे है। दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड ने मेजबान श्रीलंका को 31 रनों से हराकर जीत दर्ज की थी। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान मोर्गन (92 रन) और रूट (71 रन) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर 278 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम ने अभी 140 रन ही बनाए थे, तभी बारिश हुई, मैच दोबारा नहीं हो सका और डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर इंग्लैंड को मैच का विजेता घोषित किया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Atul Verma

Recommended News

Related News