LSG vs MI : हार्दिक पांड्या और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों पर लगा जुर्माना

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 01:16 PM (IST)

लखनऊ : मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पर लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में दूसरी बार टीम की ओवरगति धीमी रहने के कारण 24 लाख रुपए जुर्माना लगाया गया है। इंपैक्ट खिलाड़ी समेत बाकी खिलाड़ियों पर 6-6 लाख रूपए या मैच फीस के 25 प्रतिशत में से जो कम हो, जुर्माना लगाया गया। मुंबई को लखनऊ ने चार विकेट से हराया। 

आईपीएल ने एक बयान में कहा, ‘मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या पर इंडियन प्रीमियर लीग के 48वें मैच के दौरान धीमी ओवरगति के लिए जुर्माना लगाया गया है।' इसमें कहा गया, ‘यह इस सत्र में धीमी ओवर गति संबंधित टीम का दूसरा अपराध था तो पांड्या पर 24 लाख रुपए जुर्माना लगाया गया है। बाकी सदस्यों पर 6-6 लाख रुपए या मैच फीस के 25 प्रतिशत में से जो कम हो, जुर्माना लगाया गया है।' 

गौर हो कि मुंबई इंडियंस ने इकाना स्टेडियम में खेला गया महत्वपूर्ण मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स से गंवा दिया। इससे मुंबई इंडियंस की प्लेऑफ तक पहुंचने की उम्मीदें धुंधली हो गई हैं। मुंबई की यह 10वें मैच में 7वीं हार हैं। ऐसे में अगर वह अगले 4 मुकाबले जीत भी लें तो भी वह 16 प्वाइंट तक नहीं पहुंच पाएंगे। मैच की बात करें तो मुंबई ने पहले खेलते हुए ईशान किशन के 32, नेहल वडेहरा के 46 तो टिम डेविड के 144 रनों की बदौलत 144 रन बनाए थे। जवाब में लखनऊ को दिक्कत जरूर हुई लेकिन मार्कस स्टोइनिस की 62 रन की पारी के कारण उन्हें जीत नसीब हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News