दर्शकों को फिर मैदान पर लाने के लिए रोमांचक क्रिकेट खेले इंग्लैंड : स्टुअर्ट ब्रॉड

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 12:26 PM (IST)

लंदन : नए नेतृत्व के साथ इंग्लैंड के पहले टेस्ट के शुरूआती चार दिन के टिकटों को लेकर दर्शकों के बीच कोई उत्साह नहीं है जिसे देखते हुए तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि समर्थकों को मैदान पर लाने के लिए टीम को रोमांचक क्रिकेट खेलना होगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट शुरू होने में दो ही दिन बचे हैं और क्रिकेट के मैदान लॉडर्स पर होने वाले इस मैच की काफी टिकटें बची है। 

इंग्लैंड के क्रिकेट सत्र का अहम हिस्सा माने जाने वाले इस मैच की 16000 से अधिक सीटें अभी उपलब्ध हैं। इसकी कई वजहैं हैं मसलन टिकट काफी महंगी है और एक दिन का टिकट करीब 200 डॉलर का है। इसके अलावा महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की प्लेटिनम जुबली के सिलसिले में और भी कई कार्यक्रम इंग्लैंड में हो रहे हैं। इंग्लैंड की टेस्ट टीम का फॉर्म भी अच्छा नहीं है जिसने पिछले 17 में से एक ही मैच जीता है। इसके बाद से बेन स्टोक्स को कप्तान और ब्रैंडन मैकुलम को कोच बनाया गया है। 

ब्रॉड ने कहा, ‘दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए हमें रोमांचक क्रिकेट खेलनी होगी। दूसरे टेस्ट के पहले तीन दिन के टिकट बिक गए हैं और हम यहां अच्छा खेलेंगे तो लोग मैदान में जरूर आएंगे।' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News