अबुधाबी से राजकोट पहुंची इंग्लैंड की टीम, खिलाड़ियों ने पहले ही दिन खेला गोल्फ

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 07:53 PM (IST)

राजकोट : अबुधाबी में एक सप्ताह बिताने के बाद इंग्लैंड की क्रिकेट टीम भारत के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट श्रृंखला के बाकी बचे 3 मैचों में खेलने के लिए सोमवार को यहां पहुंची। श्रृंखला अभी 1-1 से बराबरी पर है। तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से यहां खेला जाएगा। विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट मैच में 106 रन की हार के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच के बीच 10 दिन का अंतर होने के कारण एक सप्ताह के विश्राम के लिए अबुधाबी चले गए थे जहां उन्होंने आराम करने के अलावा गोल्फ खेलने में समय बिताया।


इंग्लैंड की टीम मंगलवार की सुबह सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में अभ्यास करेगी जबकि भारतीय खिलाड़ी दोपहर के बाद अभ्यास सत्र में भाग लेंगे। भारत लौटने से पहले इंग्लैंड की टीम को करारा झटका लगा क्योंकि उसके मुख्य स्पिनर जैक लीच घुटने की चोट के कारण श्रृंखला के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए। इंग्लैंड ने उपमहाद्वीप में अभ्यास मैच खेलने के बजाय भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए अबुधाबी में अनुकूलन शिविर में भाग लिया था।


श्रृंखला से पहले लगाए गए इस शिविर में इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने भारतीय स्पिनरों से निपटने के लिए कड़ा अभ्यास किया था। इंग्लैंड ने हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज की थी लेकिन दूसरे मैच में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी के सामने उसके बल्लेबाज नहीं टिक पाए। भारत ने यह मैच जीत कर श्रृंखला बराबर की। तीसरा टेस्ट मैच रांची और चौथा मैच धर्मशाला में खेला जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News