EPL : वार्डी के शानदार खेल से लीसेस्टर ने लीड्स को 4-1 से हराया

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 07:37 PM (IST)

लीड्स : स्ट्राइकर जेमी वार्डी ने पहले दो गोल करने में मदद की और फिर स्वयं एक गोल दागा जिससे लीसेस्टर ने लीड्स को 4-1 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में विरोधी टीम के घरेलू मैदान पर लगातार चौथी जीत दर्ज की और अंकतालिका में दूसरे स्थान पर जगह बनाई।

पिछले सत्र में लीग में सर्वाधिक गोल करने के कारण गोल्डन बूट हासिल करने वाले 33 वर्षीय वार्डी पर उम्र का कोई असर नहीं दिख रहा है और इस सत्र में अब तक सात गोल कर चुके हैं। वार्डी की मदद से हार्वे बन्र्स ने खेल के 121वें सेकेंड में ही गोल कर दिया। यह लीसेस्टर की तरफ से अगस्त 2017 के बाद सबसे कम समय में किया गया गोल है। उन्होंने 21वें मिनट में यूरी टीलेमान्स को गोल करने में सहायता की।

एस्टन विला पर 3-0 की जीत से उत्साहित लीड्स ने स्टुअर्ट डलास के 48वें मिनट में किए गए गोल से लीसेस्टर की बढ़त कम की लेकिन वार्डी ने 76वें मिनट में गोल करके अपनी टीम को फिर से मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। टीलेमान्स ने दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में पेनल्टी पर चौथा गोल किया। एक अन्य मैच में फुल्हम ने वेस्ट ब्रोम को 2-0 से हराया। विजेता टीम की तरफ से बॉबी रीड (26वें) और ओला आइना (30वें मिनट) ने गोल किए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News