यूजीन बूचर्ड को अब पसंद नहीं हॉट फोटोशूट कराना, बोली- मेरा पहला प्यार है टेनिस

7/1/2019 5:58:03 PM

जालन्धर : टैनिस से ज्यादा अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा में रहती कनाडाई प्लेयर यूजीन बूचर्ड को अब लोगों से मिलने वाले कंप्लीमैंट्स भी चुभने लगे हैं। विबंलडन खेलने पहुंची यूजीन का कहना है कि लोग उनके खेल से ज्यादा मॉडङ्क्षलग की ओर ध्यान दे रहे हैं, जोकि उन्हें सही नहीं लग रहा।

Eugenie Bouchard share Dashing photo on his 25th birthday

2014 में सिर्फ एक बार ग्रैंड स्लैम के फाइनल में पहुंची यूजीन का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि वह भविष्य में इन शूट्स की ओर ध्यान देंगी क्योंकि इससे एक गलत धारणा पैदा हो रही है। मेरा पहला प्यार अभी भी टैनिस ही है। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे मॉडल की बजाय टैनिस प्लेयर के तौर पर जानें।

Eugenie Bouchard share Dashing photo on his 25th birthday

वहीं, विबंलडन के अनुभवों पर यूजीन ने कहा कि यहां आना हर समय अच्छा लगता है। यह वही जगह है जहां मैंने अपने टैनिस करियर की ऊंचाइयां छूने की शुरुआत की थी। यहां आना। विभिन्न लोगों से मिलना। खास बात यह है कि मैं जब-जब यहां आती हूं मुझे ताजगी का अनुभव होता है। इस जगह को लेकर मेरे पास कभी न भूलने वाली यादें हैं।

Eugenie Bouchard share Dashing photo on his 25th birthday

यूजीन ने कहा कि चाहे मेरा इस टूर्नामैंट में प्रदर्शन अच्छा हो या न हों लेकिन यहां आना मेरे लिए हमेशा से अच्छा रहता है। मैं हर साल जब यहां वापस आती हूं तो मुझे प्रशंसकों से बहुत प्यार मिलता है। मेरे प्रशंसक इसकी सराहना करते हैं। हमारा बहुत प्यारा रिश्ता है।


Jasmeet

Related News