फैन ने आकाश चोपड़ा को सिलेक्टर टीम में आवेदन करने के लिए बोला, क्रिकेटर ने दिया यह जवाब

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 04:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने चेतन शर्मा की अध्यक्षता वाली चयन समिति को बर्खास्त करते हुए, अब चयनकर्ताओं के पद के लिए नए आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह फैसला ऐसे समय पर आया है, जब भारतीय टीम को हाल ही में टी20 विश्व कप में निराशा का सामना करना पड़ा। बीसीसीआई अब नए चयनकर्ताओं की समिति का गठन करके भारतीय टीम के आगामी क्रिकेट सफर में कुछ अहम फैसले लेने जा रहा। अब यह देखा जाना बाकी है कि चयनकर्ता की भूमिका के लिए इच्छुक उम्मीदवार कौन होंगे, आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 28 नवंबर है। बीसीसीआई द्वारा आवेदन आमंत्रित किए जाने के बाद, एक प्रशंसक ने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा से पद के लिए आवेदन करने का अनुरोध किया।

प्रशंसक ने ट्वीट किया, " आकाश चोपड़ा आप आवेदन कर सकते हैं। आकाशवाणी में आप जिन बिंदुओं का उल्लेख और साझा करते हैं, आप उन्हें लागू कर सकते हैं और एक बेहतर टीम चुनने में मदद कर सकते हैं।"

इस ट्वीट का जवाब देते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा, "किसी दिन यह जिम्मेदारी मिलना सम्मान की बात होगी. लेकिन अभी नहीं. मेरे लिए नहीं।"

 

 

गौर हो कि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पिछले ही महीने कहा था कि नई चयन समिति का गठन किया जाएगा। उन्होंने यह भी उल्लेख किया था कि एक क्रिकेट सलाहकार समिति(सीएसी) का गठन भी किया जाएगा, जो राष्ट्रीय चयनकर्ताओं की नियुक्ति प्रक्रिया की देखरेख करेगी। शाह ने यह भी कहा था कि सीएसी एक साल के बाद उम्मीदवारों की समीक्षा करेगी और उनके प्रदर्शन पर बोर्ड को फीडबैक देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News